×

Fatehpur News: पुलिस ने देशी बम के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भीड़भाड़ वाले या अन्य जगह पर मोबाइल चोरी लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Dec 2022 1:58 PM GMT
Police arrested two criminals with crude bombs in Fatehpur
X

फतेहपुर: पुलिस ने देशी बम के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में भीड़भाड़ वाले या अन्य जगह पर मोबाइल चोरी (mobile theft) लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से लूट चोरी के मोबाइल फोन व देशी बम बरामद हुआ है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जिले के ललौली थाना पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि थाना क्षेत्र के वाहिदपुर मोड़ के पास दो शातिर अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं। जिस पर थाना प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव व बहुआ चौकी प्रभारी विजय कुमार त्रिवेदी मौके पर पंहुचे, तो दोनों अपराधियों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया।

15 एंड्राइड मोबाइल 4 देशी बम बरामद हुआ

पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर दोनों के पास से 15 एंड्राइड मोबाइल 4 देशी बम बरामद हुआ है।यह खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि पकड़े गए शारुख पुत्र अयूब कुरैशी 21 वर्ष व अतीक पुत्र रफीक कुरैशी 20 वर्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाई की गई है।

मोबाइल किसी को बेचने जा रहे थे तभी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि यह दोनों भीड़भाड़ वाले जगह पर या अन्य जगह पर मोबाइल चोरी लूट की घटना को अंजाम देते थे और पकड़े जाने पर दम पटककर मौके से दहशत फैला कर भाग जाते थे। सभी चोरी के मोबाइल किसी को बेचने जा रहे थे तभी गिरफ्तार किये गए।

पुलिस को पूछताछ में कुछ अहम जानकारी मिली है कि किसको चोरी का मोबाइल बेचने का काम करते थे। पुलिस ने कहा कि उन लोगों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story