×

Etawah News: पुलिस के हत्थे चढ़े दो गैंगस्टर एक्ट के वांछित अपराधी, 10-10 हजार रुपए का था ईनाम

Etawah News: यूपी के इटावा में इकदिल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो ऐसे वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था।

Ashraf Ansari
Published on: 26 Feb 2023 11:56 AM GMT
Two wanted gangsters of the Gangster Act were arrested by the police, the reward was 10-10 thousand rupees
X

 इटावा: पुलिस के हत्थे चढ़े दो गैंगस्टर एक्ट के वांछित अपराधी, 10-10 हजार रुपए का था ईनाम

Etawah News: यूपी के इटावा में इकदिल पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने दो ऐसे वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जिन पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज था। दोनों पर 10-10 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की।

इटावा जिले के इकदिल क्षेत्र के पक्का बाग ओवर ब्रिज के नीचे से इकदिल पुलिस ने दो इनामी गैंगस्टर एक्ट के अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन पर कई धाराओं में मुकदमे दर्ज थे। पकड़े गए अपराधियों के बारे में इकदिल पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे 2 के ओवर ब्रिज के नीचे पक्का बाग इलाके में दो इनामी अभियुक्त खड़े हैं जिसके बाद हम लोग मौके पर पहुंचे और घेराबंदी करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर एसएसपी ने दी जानकारी

इकदिल पुलिस के द्वारा 10-10 हजार के गैंगस्टर एक्ट के अपराधी पकड़े जाने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को जानकारी दी और बताया कि इकदिल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो इनामी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है जो कि हाथरस जनपद के रहने वाले हैं। पकड़े गए अपराधियों ने कई घटनाओं को अंजाम दिया था। इन अपराधियों को पकड़ने के लिए जनपद की पुलिस लगातार कोशिश कर रही थी।

अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी पुलिस

इकदिल पुलिस ने दोनों इनामी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया और उनके खिलाफ कार्रवाई की, इकदिल पुलिस के द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों को लेकर हम इकदिल पुलिस को बधाई देते हैं। इसी तरीके से हमारे जनपद की पुलिस अपराधियों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाकर अपराधियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story