×

खाने को लेकर सिपाही ने युवक की कर दी पिटाई, प्रशासन ने लिया कड़ा एक्शन

मामूली बात पर मिलिट्री के सिपाही को इस कदर गुस्सा आ गया,कि उसने लोहे के पाइप और डंडों से तीन युवकों की पिटाई कर दी। इस काम में सिपाही के दो साथियों ने भी उसका साथ दिया। आरोपी सिपाही और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bobby Goswami
Report Bobby GoswamiPublished By Deepak Raj
Published on: 3 July 2021 3:14 PM GMT
original photo
X

original photo

गाजियाबाद न्यूज। मामूली बात पर मिलिट्री के सिपाही को इस कदर गुस्सा आ गया,कि उसने लोहे के पाइप और डंडों से तीन युवकों की पिटाई कर दी। इस काम में सिपाही के दो साथियों ने भी उसका साथ दिया। आरोपी सिपाही और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खाना खाने के दौरान हुई थी टोका टाकी

दरअसल यह पूरा मामला मुरादनगर इलाके का है। 2 दिन पहले मुरादनगर इलाके में गंग नहर के पास युवकों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। पुलिस ने शुरू में बताया कि मामला गंग नहर पर नहाने को लेकर शुरू हुआ था। लेकिन जांच में पुलिस के सामने नया खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक मिलिट्री का सिपाही नितिन और उसके दो साथी अश्वनी और आकाश गंग नहर के पास खाना खा रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों ने खाना खाने को लेकर टोका टाकी शुरू कर दी।

बस इस मामूली बात पर मिलिट्री के सिपाही नितिन को इतना गुस्सा आ गया कि उसने पास में पड़ा हुआ लोहे का पाइप उठा लिया।अश्वनी और आकाश ने भी पास में पड़े पर डंडे उठा लिए,और युवकों की पिटाई शुरू कर दी।घटना में एक युवक को इतना पीटा गया कि उसकी मौत हो गई।पुलिस ने आज मामले में नितिन और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामूली बात पर धैर्य खोते लोग

इस वारदात ने एक बार फिर साबित कर दिया है, कि एनसीआर में किस तरह से लोग अपना धैर्य खो रहे हैं। मामूली बात पर एक दूसरे का खून बहाने से लोग परहेज नहीं कर रहे हैं। जिस तरह से मामूली बात पर मिलिट्री में काम करने वाला एक सिपाही कातिल बन गया, उसे भी साबित होता है कि एनसीआर के लोगों में गुस्सा कितना बढ़ रहा है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story