×

लाखों के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार, पुलिस ने 48 घंटे में ऐसे किया खुलासा

पुलिस ने तत्तपरता दिखाते हुए 48 घंटे में एक चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को 5 लाख रुपए की कीमत के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 Jan 2019 12:47 PM GMT
लाखों के सामान के साथ दो चोर गिरफ्तार, पुलिस ने 48 घंटे में ऐसे किया खुलासा
X

अमेठी: पुलिस ने तत्तपरता दिखाते हुए 48 घंटे में एक चोरी के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने दो शातिर चोरों को 5 लाख रुपए की कीमत के सामान के साथ गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें.....‘लुका छुपी’ ट्रेलर: कार्तिक-कृति की मजेदार केमिस्ट्री, ट्रेलर देख हंसने पर मजबूर हो जाएंगे आप

दुकान से की थी लाखों के सामान की चोरी

21 और 22 जनवरी की आधी रात में थाना मोहनगंज के कस्बा में सियालली पत्नी रामकुमार के घर व दुकान में चोरी हुई थी। इस चोरी को लेकर थाना मोहनगंज में मुकदमा दर्ज किया था। शीघ्र खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने क्षेत्राधिकारी तिलोई व प्रभारी निरीक्षक थाना मोहनगंज धीरेंद्र कुमार सिंह को कड़े निर्देश दिए जिसके बाद मोहनगंज पुलिस ने इस चोरी के खुलासे को लेकर काफी सक्रिय हो गई।

यह भी पढ़ें.....प्रियंका गांधी वाड्रा पर इतनी घटिया बात सिर्फ पायल ही बोल सकती है

CCTV में दिखे चोर

पुलिस ने इसकी हर एंगल से जांच शुरू कर दी। इसी कड़ी में पुलिस ने कौशल विकास सेंटर मे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें चोरों को चोरी कैद हो गई। सीसीटीवी के सहारे पुलिस चोरी करने वालों युवकों की तलाश शुरू कर दी। मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने सेमरौता रोड से दो व्यक्तियों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों में मोहल्ला तकिया का बबलू उर्फ आसिफ पुत्र जमील अहमद और रमजान पुत्र जाकिर है।

यह भी पढ़ें.....दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, फरवरी में इस दिन से शुरू होंगी संगीत और मेहंदी की रस्में

पुलिस ने सामान किया बरामद

पुलिस की पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जूर्म कबूल कर लिया। आरोपियों की निशानदेही पर रमजान के घर से दो लैपटॉप, 4 कंप्यूटर मॉनिटर, चार की-बोर्ड, 5 माउस,1 एक्सटेंशन कार्ड, 46 मोबाइल स्क्रीन गार्ड कवर, 10 कनेक्टर लीड, 10 ईयर फोन, 10 मोबाइल बैटरी, 3 मोबाइल चार्जर, 9 पीस रीडर, मोबाइल समेत चोरी के समान बरामद किए गए। अभी चोरी के मामले में पुलिस को दो आरोपियों की तलाश है। आरोपी चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को प्रभारी पुलिस अधीक्षक बलरामा चारी दुबे ने 10 हजार रुपए का ईनाम दिया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story