पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, असलहा बना कर इस तरह करता था सप्लाई

शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने जंगल में पूल के नीचे चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने भारी तादाद में निर्मित और अर्द्धनिर्मित तमंचे और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से तमंचा बनाने वाले कारीगर को गिरफ्तार किया जिसे बाद में जेल भेज दिया गया है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 1 July 2021 2:52 PM GMT (Updated on: 1 July 2021 3:32 PM GMT)
original image
X

original image

क्राइम न्यूज शाहजहांपुर। शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने जंगल में पूल के नीचे चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी है। पुलिस ने भारी तादाद में निर्मित और अर्द्धनिर्मित तमंचे और तमंचा बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस ने मौके से तमंचा बनाने वाले कारीगर को गिरफ्तार किया जिसे बाद में जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने मौके से 315 बोर के 7 तमंचे बरामद किए

आपको बता दें की ये मामला दरअसल थाना खुदागंज थाना की है जहां पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खेड़ा गांव के पास जंगल में देवा नदी पुल के नीचे ओम प्रकाश नाम का व्यक्ति अवैध तमंचा फैक्ट्री चला रहा है। पुलिस ने रात में ही छापा मारकर शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने मौके से 315 बोर के 7 तमंचे बरामद किए वहीं कई अर्द्धनिर्मित तमंचे औऱ कई जिंदा और खाली कारतूस भी मिले हैं।इसके अलावा तमंचा को तैयार करने वाले उपकरण भी मौके पर से मिले हैं।


original image


पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया ओमप्रकाश आसपास के इलाके में तमंचा की बिक्री करता था और इसी कार्य से पैसे कमाता था। पकड़ा गया तमंचा कारीगर पहले भी असलहा बनाने के आरोप में जेल जा चुका है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई के मुताबिक थाना खुदागंज क्षेत्र में खेड़ा गांव के पास जंगल में देवा नदी के पुल के नीचे से अवैध शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई है जिसमें पुलिस ने भारी तादाद में निर्मित व अर्द्धनिर्मित उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस अन्य कई संदिग्ध इलाके मे सघन चेकिंग अभियान चला रही है जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story