×

चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़े 1 करोड़ 60 लाख रुपए, इनकम टैक्स की जांच जारी

थाना निगोहा के टोल प्लाजा के पास से चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से पुलिस ने एक करोड़ 60 लाख रुपए बरामद किए हैं। इनकम टैक्स मामले की जांच कर रहा है

By
Published on: 10 Jan 2017 4:55 AM GMT
चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़े 1 करोड़ 60 लाख रुपए, इनकम टैक्स की जांच जारी
X

लखनऊः राजधानी लखनऊ के टोल प्लाजा पर रात में चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक सफ़ेद रंग की अर्टिगा कार से एक करोड़ 60 लाख रुपया बरामद किया। हालांकि पैसा बैंक का बताया जा रहा है। लेकिन अकेले बैंक मैनेजर, ड्राइवर और गाड़ी मालिक के साथ बिना किसी सुरक्षा के रात में करोडो रुपए एक निजी गाड़ी से ले जाना संदिग्ध परिस्थियों की तरफ इशारा कर रहा था। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

थाना निगोहा के टोल प्लाजा के पास से चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से पुलिस ने एक करोड़ 60 लाख रुपए बरामद किए हैं। पुलिस चालक समेत गाड़ी में मौजूद दो लोगों और गाड़ी को थाने ले आई। मौके पर उपजिलाधिकारी और सीओ मोहनलालगंज ने चालक से पूछताछ कर इनकम टैक्स की टीम को मौके पर बुलाया। हालांकि इनकम टैक्स की टीम कई घंटो बाद पहुंची।

देर रात तक इनकम टैक्स की टीम पड़ताल में लगी रही। मौके पर इंडियन बैंक के अधिकारियों को भी बुलाया गया। उनका कहना था की ये पैसा करेंसी चेस्ट से रायबरेली ब्रांच में भेजा जा रहा था। वहीं उपजिलाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया की संदिग्ध परिस्थिति को देखते हुए पूरी पड़ताल की जा रही है।

आदर्श अचार संहिता के चलते बिना किसी आदेश के करोडो रुपए बैंक कर्मी द्वारा एक निजी वाहन से बिना किसी सुरक्षा के ले जाना संदिग्ध पूर्ण स्थित उत्पन्न करती है। जिसके चलते इनकम टैक्स की पड़ताल अभी जारी है।

Next Story