×

Firozabad News: पुलिस ने वाहन चोरों का अंतर जनपदीय गिरोह पकड़ा, सात बाइक बरामद

Firozabad News: फिरोजाबाद में वाहन चेकिंग में थाना पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों सहित तीन चोरों को चेकिंग के दौरान भूड़ा नहर स्थित वन विभाग कार्यालय से एक किलो मीटर दूर पकड़ लिया।

Brajesh Rathore
Published on: 25 Sep 2022 10:53 AM GMT
In Firozabad, police caught three members of inter-district vehicle thief gang in checking
X

फिरोजाबाद: पुलिस ने चेकिंग में अंतर जनपदीय वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य दबोचे

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में वाहन चेकिंग (vehicle checking) में थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लग गई। पुलिस ने चोरी की तीन बाइकों सहित तीन चोरों को चेकिंग के दौरान भूड़ा नहर स्थित वन विभाग कार्यालय से एक किलो मीटर दूर पकड़ लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान उनसे दो तमंचा और कारतूस भी बरामद किये। पुलिस ने पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर सात बाइकें और बरामद कीं।

सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देश पर रविवार सुबह भूड़ा नहर पुल के समीप प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार के नेतृत्व में उप निरीक्षक अशेष कुमार, विक्रांत तोमर पुलिस कर्मियों के साथ संदिग्ध वाहन चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर की सूचना पुलिस ने वन विभाग कार्यालय से एक किलो मीटर दूर तीन चोरी की बाइक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

दो युवकों के कब्जे से दो तमंचा और कारतूस बरामद किये गए

तलाशी के दौरान पुलिस ने दो युवकों के कब्जे से दो तमंचा और कारतूस बरामद कर लिए। पकड़े गये युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने झाड़ियों में छिपा कर रखी गईं 7 बाइकें और बरामद कीं। पुलिस ने पकड़े गये युवकों के नाम राजवीर सिंह, अमित कुमार और बिजेंद्र सिंह निवासी जगौरा बलरई इटावा बताया।


वाहन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सीओ शिकोहाबाद कमलेश कुमार ने बताया कि उक्त चोर अंतरजनपदीय गिरोह के सदस्य हैं। उनसे पूछताछ कर अन्य चोरी के वाहनों के बारे में जानकारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि इनके पकड़े जाने के बाद क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाओं में कमी आएगी। पुलिस ने उक्त वाहन चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story