×

Fatehpur News: पुलिस ने पकड़े दो अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर, 25 लाख कीमत का गांजा बरामद

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकप मैजिक गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरमाद करते हुए दो तस्कर को गिरफ्तार किया है।

Ramchandra Saini
Published on: 3 Jan 2023 12:42 PM GMT
Police caught two interstate ganja smugglers in Fatehpur, recovered ganja worth 25 lakhs
X

फतेहपुर: पुलिस ने पकड़े दो अंतर्जनपदीय गांजा तस्कर, 25 लाख कीमत का गांजा बरामद

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में पुलिस व एसओजी टीम ने वाहन चेकिंग (vehicle checking) के दौरान एक पिकप मैजिक गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध गांजा बरमाद करते हुए दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस दौरान तीन तस्कर फरार हो गए जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। खुलासा करते हुए एसपी ने बताया कि सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्यवाई होगी। गांजा की कीमत 25 लाख रुपए की है।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम के द्वारा कानपुर प्रयागराज हाइवे पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए वाहन चेकिंग चलाया जा रहा था तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि एक मैजिक पिकप गाड़ी में कुछ लोग अवैध मादक पदार्थ गांजा लेकर शहर की ओर जा रहे है।मुखबिर की सूचना पर टीम ने लोधीगंज अन्डर बाईपास के नीचे मैजिक गाड़ी को रोककर पीछे से बारे में भारी मात्रा में गांजा बरामद करने के साथ ही दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।इस दौरान पुलिस को चकमा देकर तीन तस्कर भागने में सफल रहे।

पिकप मैजिक गाड़ी से दो कुन्तल 5 किलो ग्राम अवैध गांजा बरमाद

जिसका खुलासा करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकप मैजिक गाड़ी से दो कुन्तल 5 किलो ग्राम अवैध गांजा बरमाद किया है। टीम ने दो अंतर्जनपदीय तस्कर आशीष कुमार उर्फ बउवा पुत्र जुगुल किशोर सोनी 30 वर्ष निवासी जौहरपुर थाना तिंदवारी जिला बाँदा दूसरा साथी प्रिंशु सोनी पुत्र गोरेलाल सोनी 21 वर्ष निवासी ब्लाक के पास अतर्रा रोड बबेरू थाना जिला बाँदा को गिरफ्तार किया गया है।बरमाद गांजा की कीमत 25 लाख रुपए की है।

पुलिस व एसओजी टीम को 25 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया

एसपी ने बताया कि तीन तस्कर उमाकांत शिवहरे, शिवकांत शिवहरे व शुभम सलार भागने में सफल रहे जिनकी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूछताछ में कई और नाम सामने आए है सभी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाई भी होगी। पुलिस व एसओजी टीम को 25 हजार रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story