×

Agra News: फिल्म का शो रुकवाने पहुंचे हिंदू नेताओं के पुलिस ने खदेड़ा, नारेबाजी कर लौटे

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदी फिल्म पठान की रिलीज रोकने पहुंचे हिंदू वादियों को पुलिस ने हाल किया बाहर ही रोक दिया। हिंदुवादियों ने विरोध प्रदर्शन किया। नारेबाजी की लेकिन पुलिस के आगे हिंदू वादियों की एक ना चली।

Rahul Singh
Published on: 25 Jan 2023 10:41 AM GMT (Updated on: 25 Jan 2023 10:41 AM GMT)
X
पठान फिल्म के विरोध में नारेबाजी करते लोग (सोशल मीडिया)

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदी फिल्म पठान की रिलीज रोकने पहुंचे हिंदू वादियों को पुलिस ने हाल किया बाहर ही रोक दिया। हिंदुवादियों ने विरोध प्रदर्शन किया। नारेबाजी की लेकिन पुलिस के आगे हिंदू वादियों की एक ना चली। हिंदूवादी नेता नारेबाजी और प्रदर्शन करने के बाद भी फिल्म का शो नहीं रोक पाए । हिंदूवादी नेता सुबह ओमेक्स मॉल पर पहुंचे। मॉल के बाहर पहले से पुलिस तैनात थी। हिंदूवादी पुलिस के सामने नारेबाजी करते रहे और वापस लौट गए।

मेहर टॉकीज के बाहर नारेबाज़ी

इसके बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी मेहर टॉकीज पर पहुंचे। मेहर टाकीज पर पहले से पुलिस तैनात थी। हिंदूवादी टाकीज के गेट पर पहुँचे तो पुलिस ने उन्हें गेट पर रोक दिया। सिनेमा हॉल के अंदर नहीं जाने दिया। इससे गुस्साए हिंदूवादी नेताओ के पुलिस के सामने जमकर नारेबाजी की और जब कुछ नही कर पाए तो चुपचाप वापस लौट गए। हिंदूवादी नेता जरूर कहा कि उनका विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। वही फिल्म पठान का पहले दिन का शो हाउसफुल रहा। मेहर टॉकीज पर पहले दिन दर्शकों की भारी भीड़ नजर आई। सिनेमा हाल मैनेजर ने बताया कि 2 दिन तक सभी शो हाउसफुल है

पठान को मिल रहा अच्छा रिस्पांस

पठान फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह, दर्शकों ने कहा फिल्म में कोई भी सीन आपत्तिजक नही। हिंदूवादी संगठन भले ही फिल्म पठान का विरोध कर रहे हैं। लेकिन दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त दीवानगी नजर आ रही है। यही वजह है कि आगरा के मेहर टॉकीज में फिल्म के 2 दिन के सभी शो हाउसफुल हैं। फिल्म की सभी टिकट बिक चुकी है। फिल्म देखकर लौटे रजत ने बताया कि फिल्म काफी अच्छी बनी है। फिल्म में किसी तरह का कोई आपत्तिजनक दृश्य उन्हें नजर नहीं आया।

बागपतः पठान मूवी को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट

हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता लगातार इस फिल्म के सीन और गाने व पहनावे को लेकर विरोध कर रहे हैं। फ़िल्म रिलीज से एक दिन पहले भी हिजाम कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी। लेकिन आज यानी बुधवार को यह फिल्म सभी सिनेमा हॉल में रिलीज हो रही है। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट नज़र आ रहा है। सिनेमाघरो के बाहर भारी पुलिस को लगाया है। हिंदूवादी संगठनों ने मंगलवार शाम को ही मल्टीप्लेक्स में जाकर वहां चेतावनी दी थी कि इस फिल्म को न रिलीज किया जाए, वरना इसका विरोध किया जाएगा। पठान मूवी के पोस्टर फाड़े जायँगे। इस बात की सूचना पुलिस को लगी तो इसको देखते हुए मल्टीप्लेक्स सिनेमाघर के बाहर भारी पुलिस बल लगाया गया। बड़ौत सीओ सविरत्न गौतम व बड़ौत कोतवाली इंस्पेक्टर एनएस सिरोही ने आईम्यूजिका मल्टीप्लेक्स में जाकर स्वयं कानून व्यवस्था परखी। क्योंकि आईम्युजिका मल्टीप्लेक्स में पठान फ़िल्म के एक दिन में 10-10 शो चल रहे है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story