×

शादीशुदा बेटी रात में पुलिस चौकी में ठहरी, हेड कांस्टेबल पिता ने ही लूट ली इज्जत

aman
By aman
Published on: 27 Jun 2017 3:08 PM GMT
शादीशुदा बेटी रात में पुलिस चौकी में ठहरी, हेड कांस्टेबल पिता ने ही लूट ली इज्जत
X

मथुरा: खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। घटना यमुना एक्सप्रेस-वे की मांट चौकी की है। आरोप है कि इसी चौकी पर तैनात एक हेड कांस्टेबल ने अपनी ही बेटी की इज्जत लूट ली।

आरोपी ने ये वारदात तब अंजाम दिया जब हेड कांस्टेबल की शादीशुदा बेटी अपने पिता के साथ चौकी में रुकी थी। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने रात भर उसके साथ हैवानियत की। लोगों को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने आरोपी हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। फ़िलहाल आरोपी पुलिस हिरासत में है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर...

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस-वे की टोल चौकी पर आरोपी एचसीपी बिजेंद्र यादव तैनात था। सोमवार रात को उसकी बेटी चंडीगढ़ से आगरा दवा लेने आई थी। वह चंडीगढ़ में अपने पति के साथ रहती है। उसके दो बच्चे हैं। पीड़िता ने बताया कि रात में जब वह मांट में टोल चौकी पर तैनात अपने पिता से मिलने गई तो पिता ने उससे रात में चौकी पर ही रुकने को कहा। इस पर वह अपने पिता की बैरक में रुक गई। बेटी का आरोप है कि चौकी में रात भर उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब उसने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी।

आरोपी एचसीपी गिरफ्तार

इसके बाद थाना प्रभारी ने वारदात की की जानकारी एसएसपी विनोद मिश्रा को दी। एसएसपी के आदेश पर थाना प्रभारी ने चौकी पहुंच कर आरोपी एचसीपी को हिरासत में ले लिया। वहीं, एसएसपी ने आरोपी एचसीपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

मामला हुआ दर्ज

क्षेत्राधिकारी मांट संजय कुमार सागर ने बताया, कि 'आरोपी एचसीपी की लड़की दवा लेने के लिए आगरा आई थी और रात में चौकी पर ही रुक गई। यहां आरोपी ने उसके साथ दुराचार किया। युवती को डॉक्टरी जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपी एचसीपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।'

कहीं साजिश तो नहीं

वहीं कुछ लोग इसे साजिश बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि आरोपी दरोगा इसी 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाला है। वह अपना अच्छा-बुरा जानता है। उसे उसकी बेटी ने किसी साजिश के तहत फंसाया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story