×

फूट-फूटकर रोया कांस्टेबल: जब बेटे को बताई वजह तो प्रशासन में मचा हड़कंप

यहां बाजार शुकुल थाने में तैनात एक सिपाही जब घर पहुंचकर रोने लगा तो बेटे से बाप की ये पीड़ा बर्दाशत नही हुई। अंत में पिता के दर्द को भांप बेटे ने यूपी पुलिस, आईजी रेंज फैजाबाद और एसपी अमेठी को ट्वीट कर पिता के दर्द को साझा करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

Shivakant Shukla
Published on: 27 Dec 2019 8:59 AM GMT
फूट-फूटकर रोया कांस्टेबल: जब बेटे को बताई वजह तो प्रशासन में मचा हड़कंप
X

असगर

अमेठी: यहां बाजार शुकुल थाने में तैनात एक सिपाही जब घर पहुंचकर रोने लगा तो बेटे से बाप की ये पीड़ा बर्दाशत नही हुई। अंत में पिता के दर्द को भांप बेटे ने यूपी पुलिस, आईजी रेंज फैजाबाद और एसपी अमेठी को ट्वीट कर पिता के दर्द को साझा करते हुए न्याय की गुहार लगाई।

एसओ शुकुल बाजार पर गाली-गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग का आरोप

जानकारी के अनुसार एसओ बाजार शुकुल की बदसलूकी से आहत होकर कांस्टेबल विजय भान घर पहुंचते ही परिवार से मिलकर रोने लगे। बेटे ने पिता से रोने का कारण पूछा तो पिता विजय भान ने बताया कि एसओ शुकुल बाजार मेरे साथ गाली-गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं। मेरी उम्र अब गाली सुनने की नहीं है।

इतना सुनना था कि बेटा भावुक हो गया और बेटे आदित्य प्रतापगढ़ सिंह ने आनन-फानन में अपने ट्विटर हैंडल से यूपी पुलिस, आईजी अयोध्या को और जिले की एसपी डा.ख्याति गर्ग के पर्सनल ट्वीट वाल पर शिकायत की। आईजी अयोध्या ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आदित्य प्रताप सिंह से पूरी डिटेल मांग कर मामले की जांच कराने की बात कही है।

पापा अवकाश पर घर आये तो रोने लगे, शायद ऐसा कभी नही हुआ

आदित्य ने ट्वीट कर लिखा कि आज पहली बार पापा जब घर आये तो रोने लगे। अगर मेरे पापा का दोष हो तो मेरे पापा को जो भी सजा विभाग में हो दी जाए। आदित्य ने आईजी को की शिकायत में कहा है कि एसओ बाजार शुकुल का व्यवहार इतना अच्छा है कि हमारे पापा हेड कांस्टेबल विजय भान सिंह अवकाश पर घर आये तो रोने लगे, शायद ऐसा कभी नही हुआ था। फिलहाल एसओ संतोष सिंह ने आरोप को निराधार बताया है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story