×

पुलिस ने काटा चालान तो, गुस्साए बिजलीवाले ने कर दी चौकी की बत्ती गुल

बिजली उपकेन्द्र के एक संविदा कर्मी को बिना हेलमेट बाइक चलाने के आरोप में चिउटहां चौकी पुलिस ने मंगलवार को गाड़ी का चालान काट दिया। इस बात से गुस्साए...

Ashiki
Published on: 30 April 2020 4:11 AM GMT
पुलिस ने काटा चालान तो, गुस्साए बिजलीवाले ने कर दी चौकी की बत्ती गुल
X

लखनऊ: महराजगंज के कोठीभार क्षेत्र के बरवां कला बिजली उपकेन्द्र के एक संविदा कर्मी को बिना हेलमेट बाइक चलाने के आरोप में चिउटहां चौकी पुलिस ने मंगलवार को गाड़ी का चालान काट दिया। इस बात से गुस्साए विद्युत संविदाकर्मी बुधवार को पुलिस चौकी की ही बत्ती गुल करने पहुंच गए। बिजली काटने की बात सामने आने से नाराज पुलिस वालों ने संविदाकर्मी को चौकी पर बैठा लिया और अंत में चौकी की बिजली आने पर ही छोड़ा।

दरअसल बरवां कला बिजली उपकेन्द्र के संविदा कर्मी अजीत कुमार को चिउटहां पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक के आरोप में चालान काट दिया था। कर्मचारी जब बिजली उपकेन्द्र पर पहुंचकर पूरी बात बताई तो अन्य कर्मचारियों में नाराजगी फैल गई। नाराज कर्मचारी एक साथ चिउटहां पुलिस चौकी आए और चौकी की बिजली काटने लगे।

मौके पर चौकी प्रभारी बृजेश कुमार सिंह भी उपस्थित थे, लिहाजा विद्युतकर्मी को तुरंत पुलिस वालों ने पकड़ कर चौकी पर बैठा लिया और कनेक्शन काटने का कारण पूछा। जिसके बाद विद्युत संविदाकर्मी संतुष्ट जवाब नहीं दे सका। विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों को फोन किए जाने के बाद संविदाकर्मी अजीत कुमार को पुलिस चौकी का कनेक्शन जोड़ना पड़ा।

पुलिस चौकी का कनेक्शन कटने के बाद एक बात चर्चा में आने लगी कि चिउटहा पुलिस चौकी उधारी के भवन में चलता है। दरअसल पुलिस विभाग के पास अपना कोई निजी भवन न होने की वजह से पुलिस चौकी ग्राम सभा के पंचायत भवन से सालों से चलती चली आ रही है। वहीं विद्युत विभाग के अधिकारी ने कहा कि इस मामले की जानकारी मुझे है। पुलिस चौकी का कनेक्शन किन परिस्थितियों में काटी गई इसकी जांच कराई जा रही है।

Ashiki

Ashiki

Next Story