×

GBU के सामने मुठभेड़, एक बदमाश के लगी गोली, तीन फरार

आपरेशन क्लीन के तहत ग्रेटरनोएडा में एक बार फिर मुठभेड़ हुई। मुखबिर मिली सूचना पर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी (जीबीयू) के सामने बदमाशों को घेर लिया।

tiwarishalini
Published on: 31 Oct 2017 10:56 PM GMT
GBU के सामने मुठभेड़, एक बदमाश के लगी गोली, तीन फरार
X
GBU के सामने मुठभेड़, एक बदमाश के लगी गोली, तीन फरार

नोएडा : आपरेशन क्लीन के तहत ग्रेटरनोएडा में एक बार फिर मुठभेड़ हुई। मुखबिर मिली सूचना पर पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी (जीबीयू) के सामने बदमाशों को घेर लिया। पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया। लेकिन, बदमाश भागने लगे।

बाइक पर बैठे एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में रॉबिन नाम के एक बदमाश के पैर में गोली लगी। तीन बदमाश भागने में सफल रहे। एसपी आर के सुनिति ने बताया घटना स्थल और आसपास के क्षेत्र को कवर लिया गया। फरार बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। इलाके में कॉम्बिंग चलाई जा रही है।

यह भी पढ़ें ... बड़ी सफलता : पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी ढेर

पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि कुछ बदमाश यूनिवर्सिटी के रास्ते बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस ने वहां गश्त बढ़ा दी। इस दौरान बाइक सवार तीन बदमाश वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख बदमाश भागने लगे। बाइक पर बैठे रॉबिन ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी। जवाबी कार्यवाही में रॉबिन को गोली लगी। रॉबिन को नकदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसका आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। साथ ही फरार बदमाशों की पहचान की जा रही है।

यह भी पढ़ें ... पुलिस-बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक दरोगा और बदमाश फायरिंग के दौरान जख्मी

दनकौर लूट में संलिप्त

एसपी आरए सुनिति ने बताया कि गत कुछ दिनों में दनकौर में तीन लूट की वारदात हुई थी। इन लूट में इसी गैंग का हाथ था। पुलिस काफी दिनों से इनके पीछे थी। फिलहाल इनके पास से एक तमंचा , तीन कारतूस एक बाइक बरामद की गई है। साथ ही इनके साथियों की तलाश के साथ इनका आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

पुलिस कर रही कॉम्बिंग

जिस स्थान पर वारदात हुई उसके अलावा शहर के सभी एंट्री व एक्जिट प्वाइंट को सील कर दिया गया है। कॉम्बिंग की जा रही है। सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। एसपी आरए ने बताया कि जल्द ही फरार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story