×

Sambhal News: दिन दहाड़े पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार, एक फरार

Sambhal News:उत्तर प्रदेश के संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र में पुलिस की कुख्यात पशु तस्कर गैंग से मुठभेड़ हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Saddam Hussain
Published on: 2 Feb 2023 11:17 AM GMT
Police encounter with cattle smugglers in Sambhal district, two arrested
X

संभल: पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़, दो गिरफ्तार

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले के असमोली थाना क्षेत्र में पुलिस की कुख्यात पशु तस्कर गैंग से मुठभेड़ हुई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हुए हैं। एक सिपाही भी पशु तस्करों की गोली से घायल बताया जा रहा है। पुलिस ने पशु तस्कर गैंग से पिक अप वाहन से पशु भी बरामद किए है। घायल बदमाशो और सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संभल जिले में पुलिस की पशु तस्कर गैंग से मुठभेड़ असमोली थाना इलाके के सैदपुर जसकौली गांव के समीप हुई। आज असमोली थाने की पुलिस को इलाके में कुख्यात पशु तस्कर गैंग के मौजूद होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पशु तस्कर गैंग को पकड़ने के लिए गैंग के बदमाशों की घेराबंदी की तो पशु तस्करों ने खुद को पुलिस से घिरा देखकर पुलिस पर फायरिंग कर दी।

पशु तस्करों की फायरिंग में सिपाही अमित कुमार को लगी गोली

पशु तस्करों की फायरिंग से सिपाही अमित कुमार गोली लगने से घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग शुरू कर दी , पुलिस की फायरिंग से दो बदमाश घायल हो गए जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया , इस बीच दो पशु तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गए जिन्हें पुलिस ने इलाके की कांबिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया है । पशु तस्कर गैंग से दो अवैध तमंचा कारतूस और एक पिक अप वाहन से पशु भी बरामद किए है।

घेराबंदी कर पशु तस्कर गैंग को पकड़ने के दौरान मुठभेड़

एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि पशु तस्कर गैंग काफी समय से क्षेत्र में सक्रिय था आज असमोली थाने की पुलिस को पशु तस्कर गैंग के इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली थी जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर पशु तस्कर गैंग को पकड़ने का प्रयास किया गया तो पशु तस्कर गैंग के बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसमें एक सिपाही घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर 2 पशु तस्करों को मौके से और 2 पशु तस्करों को कांबिंग के बाद गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार पशु तस्कर उमर, इकराम, इमरान और पुष्पेंद्र है। सभी गिरफ्तार पशु तस्करों के खिलाफ जनपद के थानों में अपराधिक मामलों के कई केस दर्ज है। गिरफ्तार पशु तस्करों को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्यवाई की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story