Bulandshahr News: बुलंदशहर में रेपिस्ट सहित 3 बदमाशों का एनकाउंटर, घायल

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 9 साल की मासूम छात्रा से रेपिस्ट सहित बुलंदशहर कोतवाली की नगर पुलिस ने दो चोरों को मुठभेड़ में पैर में गोली मार कर घायल कर दिया।

Sandeep Tayal
Published on: 19 Dec 2022 8:13 AM GMT (Updated on: 19 Dec 2022 9:06 AM GMT)
Police Encounter in Bulandshahr
X

Police Encounter in Bulandshahr (Image: Newstrack)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में 9 साल की मासूम छात्रा से रेप करने के बाद दरिंदे ने चाकू से वार कर हत्या का प्रयास किया था। मासूम पीड़िता को आनन- फानन में अस्पताल पहुचाया गया। बच्ची की हालत की सूचना पुलिस को बताई गई। पुलिस ने मौजूद लोगों से बातचीत करके रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जाँच पड़ताल शुरू कर दी। कुछ सबूतों के सामने आने से पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दी। आरोपी को पुलिस की कार्यवाही की खबर मिलते ही भागने का प्रयास किया पुलिस ने मौके पर पहुँचकर पकड़ लिया।

मुख्यमंत्री के ऐलान के बाद रेपिस्ट मुठभेड़ में घायल

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणा के बाद अब बदमाश ही नहीं बल्कि महिला अपराधी भी निशाने पर हैं। बता दें कि 1 सप्ताह पूर्व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ऐलान किया था कि एक चौराहे पर यूपी की बेटी को छेड़ेंगे तो अगले चौराहे पर पुलिस की गोली आपका इंतजार कर रही है। खुर्जा पुलिस ने 9 साल की मासूम बच्ची के रेपिस्ट को गोली मारकर मुठभेड़ में घायल कर दिया। वहीं, बुलंदशहर कोतवाली की नगर पुलिस ने दो चोरों को पुलिस ने मुठभेड़ में पैर में गोली मार कर घायल कर दिया। 2 घंटे के अंतराल में खुर्जा बुलंदशहर में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाश घायल हुए हैं। तीनों ही बदमाशों को सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस का शूटआउट ऑपरेशन अभी भी जारी है। बुलंदशहर पुलिस के शूटआउट ऑपरेशन से अपराधियों में खौफ का माहौल पैदा होने लगा है।

खुर्जा के सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि मासूम बच्ची से दरिंदगी का आरोपी दीपक पुत्र सुभाषचन्द्र निवासी एलमपुरा थाना चंडौस जनपद अलीगढ़ एनएच 91 पर स्थित अगबाल फाटक की ओर से आता हुआ दिखाई दिया। जिसको रुकने का इशारा किया गया तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए आत्मरक्षार्थ फायरिंग की जिसमें 1 गोली मासूम बच्ची के रेप के आरोपी दीपक के पैर में जा लगी और दीपक घायल हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में दीपक को खुर्जा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तमंचा, कारतूस,बाइक आदि बरामद किए हैं।

बुलंदशहर में मुरादाबाद के 2 बदमाश मुठभेड़ में हुए लंगड़े

बुलंदशहर के एसपी सुरेंद्र तिवारी ने बताया कि थाना कोतवाली नगर पुलिस की मुरादाबाद के दो बदमाशों से उस समय मुठभेड़ हो गई जब वह बुलंदशहर में एक आपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। बुलंदशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा पुलिस टीम के साथ काला आम चौराहे पर संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग कर रहे थे, कि उसी समय एक बाइक पर 02 संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए जिनको रूकने का इशारा किया गया, तो बदमाश बाइक को तेजी से मोड़कर भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तो डेरी फ्लाई ओवर को पार करते हुए कुछ दूरी पर वलीपुरा नहर के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गिर गयी।

जिस पर बदमाशों द्वारा अपने आपको पुलिस से घिरता देख पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ। जिसकों गिरफ्तार किया गया तथा दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा जिसको पुलिस टीम द्वारा कॉम्बिंग कर कुछ समय पश्चात आत्मरक्षार्थ फायरिंग कर घायलावस्था में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार हुए घायल बदमाशों की पहचान मनीष पुत्र मानसिंह व अरविन्द पुत्र सुरेन्द्र निवासी आदर्श कालोनी थाना सिविल लाइन जनपद मुरादाबाद के रूप में हुई हैं। इनको उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story