×

Hapur News: गंगा एक्सप्रेस-वे पर सरिया व डीजल चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने किया खुलासा

Hapur News: हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना (Simbhaoli Police Station) पुलिस ने निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस वे से डीजल व सरिया चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 16 Jan 2023 11:23 AM GMT
Police exposed gang stealing rebar and diesel on Ganga Expressway in Hapur
X

हापुड़: गंगा एक्सप्रेस-वे पर सरिया व डीजल चोरी करने वाले गैंग का पुलिस ने किया खुलासा

Hapur News: हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना (Simbhaoli Police Station) पुलिस ने निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेस वे (Ganga Express Way) से डीजल व सरिया चोरी करने वाले गैंग का खुलासा किया है, पुलिस ने गंगा एक्सप्रेस-वे पर डीजल व सरिया चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश करते हुए एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। चोर के कब्जे से ढाई कुंतल सरिया व डीजल बरामद कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

निर्माणाधीन जगह से करता था चोरी, गंगा एक्सप्रेस वे पर सरिया चोरी व डीजल चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था ऐसे में हाल ही में हुई एक घटना से संबंधित पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई थी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है।

2.5 कुंतल सरिया और बीस लीटर डीजल बरामद

सीओ स्तुति सिंह पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम रमपुरा से राजबीर निवासी ग्राम रमपुरा थाना स्याना जनपद बुलंदशहर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 2.5 कुंतल सरिया और बीस लीटर डीजल बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गंगा एक्सप्रेस वे से सरिया व डीजल चोरी किया था। सरिया चोरी के संबंध में थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसका पुलिस ने बहुत ही कम समय में पर्दाफाश कर दिया ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story