×

UP News: सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने दर्ज किए गैंगस्टर समेत 3 और मुकदमें

Kanpur News: विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर के जाजमऊ थाने से गैंगस्टर एक्ट का मुल्ज़िम बनाया गया है।

Avanish Kumar
Published on: 26 Dec 2022 8:57 AM GMT (Updated on: 26 Dec 2022 9:05 AM GMT)
SP MLA Irfan Solanki
X

सपा विधायक इरफान सोलंकी (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर से सीसामऊ विधायक इरफ़ान सोलंकी के ऊपर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। विधायक इरफान सोलंकी को कानपुर के जाजमऊ थाने से गैंगस्टर एक्ट का मुल्ज़िम बनाया गया है। गैंगस्टर एक्ट के साथ जाजमऊ और ग्वालटोली में थाने मे इरफ़ान के खिलाफ दो और नए गंभीर धाराओं मे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। विधायक इरफान और इरफान के भाई रिजवान सहित पांच लोगों को गैंग में शामिल किया गया हैं।

5 लोगों पर हुई गैंगस्टर की कार्रवाई

जाजमऊ थाना क्षेत्र के डिफेंस कॉलोनी स्थित महिला के मकान में आगजनी के आरोप में सपा विधायक इरफान सोलंकी सुरक्षा की दृष्टि से महाराजगंज जेल शिफ्ट कर दिए गए हैं और वही कानपुर पुलिस ने सोमवार को विधायक इरफान सोलंकी पर जाजमऊ और ग्वालटोली थाने में दो और नए गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज किए गए है। इसमें सपा विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई रिजवान सोलंकी, शौकत पहलवान, इसराइल आटे वाला और मोहम्मद शरीफ पर गैंग बनाकर जमीनों पर कब्जे करने, रंगदारी, जमीन कब्जे और पुलिसकर्मियों से अभद्रता करने में मुकदमें दर्ज किए गए है साथ सभी पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

क्या बोले अधिकारी

ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि विधायक इरफान सोलंकी के ऊपर 3 मुकदमे और दर्ज किए गए हैं और वही इरफान सोलंकी सहित पांच लोगों के ऊपर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story