×

Shamli News: पुलिस का गजब कारनामा, छह साल के मासूम पर दर्ज किया मुकदमा

Shamli News: शामली जनपद के थानाभवन कस्बे का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें शामली जिले के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री राव इफ्तिखार के साथ कुछ लोग उस समय मारपीट कर रहे थे जब उनका छह वर्षीय बेटा भी उनके साथ था।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 July 2023 10:17 AM GMT

Shamli News: बीजेपी नेता के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के मामले में दूसरे पक्ष की ओर से बीजेपी नेता के छह साल के मासूम बेटे पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। जो अब इंटरनेट मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल शामली जनपद के थानाभवन कस्बे का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें शामली जिले के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला महामंत्री राव इफ्तिखार के साथ कुछ लोग उस समय मारपीट कर रहे थे जब उनका छह वर्षीय बेटा भी उनके साथ था। छह वर्षीय बेटा जैद उन्हें छुड़ाने का खूब प्रयास कर रहा था। जो वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।

घटना 17 जुलाई की बताई जा रही है जबकि 19 जुलाई को वायरल हुई थी। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई के आदेश दिए थे। पीड़ित बीजेपी नेता की पत्नी की तरफ से 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया जबकि पुलिस ने बीजेपी नेता पर भी उल्टा मुकदमा दर्ज कर लिया। हैरत की बात तो यह है कि मुकदमे में 6 वर्षीय उस मासूम बालक पर भी गला दबाने व जान से मारने के प्रयास का मुदकमा दर्ज कर दिया गया जो मारपीट करने वालों से अपने पापा को छुड़ाता हुआ व मारपीट करने वालों से बचाता हुआ दिखाई दे रहा है।

मारपीट करने वालो में एक व्यक्ति राशिद उर्फ फददा थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। जिस पर लूट, हत्या, चोरी के एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। अब लोग चर्चा कर रहे हैं कि पुलिस ने बीजेपी नेता पर दबाव बनाने को लेकर यह कारनामा किया है। भला एक 6 साल का मासूम कैसे ऐसे हिस्ट्रीशीटर बदमाशों व 6 से 7 लोगों का गला दबाने का प्रयास कर सकता है।

वहीं एएसपी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा किस आधार पर हुआ है वह विवेचना का पार्ट है। देखा जाएगा कि 6 साल के बच्चे पर जो मुकदमा हुआ है वह तहरीर में क्या दिया गया था, उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ होगा, लेकिन इसकी जांच कराई जाएगी और अगर सही पाया जाता है तो ठीक है, वरना उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Pankaj Srivastava

Pankaj Srivastava

Next Story