×

Ballia News: बलिया पुलिस ने सपा विधायक के पुत्र पर कार्य मे बाधा पहुंचाने का दर्ज किया मुकदमा

Ballia News Today: प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि विधायक पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 का मुकदमा दर्ज किया गया है

Karuna Sindhu Singh
Published on: 29 Oct 2022 3:31 PM GMT
X

Ballia News police filed a case against SP MLA son for obstructing work

Ballia News: शनिवार को बलिया थाना कोतवाली में पुलिस ने फेंफना विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र रोहित यादव के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है । प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि विधायक पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 का मुकदमा दर्ज किया गया है और विधिक कार्यवाई की जा रही है ।

आपको बता दें कि बीते बृहस्पतिवार को शाम के करीब बलिया रेलवे स्टेशन के नजदीक बने पुलिस पिकेट के पास गाड़ी पार्क करने से मना करने पर सपा विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र रोहित यादव और प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह के साथ झड़प शुरू हो गई । इस बीच झड़प के दौरान सैकड़ो की संख्या में भीड़ भी इकठ्ठा हो गई । झड़प की सूचना के बाद सपा विधायक संग्राम सिंह यादव भी मौके पर पहुंच गए और प्रभारी निरीक्षक के साथ सपा विधायक की भी झड़प हो गई और सपा विधायक द्वारा प्रभारी निरीक्षक के साथ हल्की फुल्की धक्कामुकी भी देखने को मिली ।

सपा विधायक के पुत्र और सपा विधायक के साथ हुई झड़प का यह वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो गया । झड़प के बाद सपा विधायक संग्राम सिंह यादव ने प्रभारी निरीक्षक पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली बलिया प्रवीण कुमार सिंह ने उनके पुत्र के साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग किया और कहा कि ये सपा की सरकार नही है । गाड़ी पार्क करने से मना करने को लेकर हुए इस झड़प के बाद आज शनिवार को पुलिस ने सपा विधायक संग्राम सिंह यादव के पुत्र के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है । और विधिक कार्यवाई की जा रही है ।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story