×

Basti News: बस्ती में पुलिस की कार्यशैली पर उठा सवाल, पीड़ित महिला के मकान पर आरोपियों का करवाया

Basti News: पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जब महिला ने पुलिस से मदद मांगी तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने उल्टा पीड़िता को थाने से भगा दिया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 13 Sep 2022 3:22 PM GMT
The question raised on the working style of the police in the township, the accused got the possession of the victims house
X

बस्ती: पुलिस ने पीड़ित महिला के पीएम आवास योजना के मकान पर आरोपियों का करवाया कब्ज़ा

Basti News: उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस की लापरवाही और इसकी कार्यशैली है इसकी मुख्य वजह है। ताज़ा मामला बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र का है जिसमें महिला को 6 महीने से दौड़ते-दौड़ते न्याय नहीं मिला। आखिरकार पुलिस ने महिला के मकान पर आरोपियों का कब्ज़ा करा दिया।

बता दें कि बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र (Rudhauli police station area) में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें पीड़ित महिला की शिकायत के बावजूद आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगा है।

जमीन विक्रेताओं ने ही विवाद खड़ाकर महिला की पिटाई की

यह घटना बस्ती जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के मठियाव चौराहा का है जहां पीड़ित महिला के ससुर ने बैनामे से जमीन खरीदा जिस पर पीड़ित महिला के नाम से प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त से नीव डालकर मकान बनवाने लगी। वहीं जमीन विक्रेता महिलाओं ने विवाद खड़ाकर महिला की पिटाई की इसके बाद आरोपियों द्वारा उसके घर पर जबरन कब्जा भी कर लिया गया।

महिला को अभी तक न्याय नहीं मिला

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जब महिला ने पुलिस से मदद मांगी तो आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने उल्टा पीड़िता को थाने से भगा दिया। जिसको लेकर महिला ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की लेकिन महिला का आरोप है कि अभी तक न्याय नही मिला है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story