×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

सालों से गायब पचास मोबाइल्स को पुलिस ने इस तरकीब से ढूंढ निकाला, लोगों को किए वापस

एसपी ने खुद अपने हाथों से चोरी के बरामद मोबाईल लोगो को एसपी आफिस बुलाकर वापस किए। बरामद मोबाईल मे कुछ मोबाईल ऐसे भी है जो एक साल पहले खोए थे।

Shivakant Shukla
Published on: 16 Jan 2019 10:27 AM GMT
सालों से गायब पचास मोबाइल्स को पुलिस ने इस तरकीब से ढूंढ निकाला, लोगों को किए वापस
X

शाहजहांपुर: अगर आपका मोबाइल कहीं गिर जाए या चोरी हो जाए तो परेशान न हो। क्योंकि अब यूपी पुलिस आपका खोया हुआ मोबाईल ढूंढकर देगी। ऐसे ही पुलिस ने चोरी हुए पचास मोबाईल सर्विलांस के जरिए बरामद किए हैं जिनकी कीमत आठ लाख रुपये है। एसपी ने खुद अपने हाथों से चोरी के बरामद मोबाईल लोगो को एसपी आफिस बुलाकर वापस किए। बरामद मोबाईल मे कुछ मोबाईल ऐसे भी है जो एक साल पहले खोए थे।

ये भी पढ़ें— महाराष्ट्र: बीजेपी नेता के गिफ्ट की दुकान में मिला हथियार का जखीरा

खोया मोबाईल पाकर लोगो के चेहरे खिल उठे और लोगो ने पुलिस की इस पहल की काफी सराहना भी की। पुलिस अभी तक दो सौ मोबाईल बरामद कर चुकी है। एसपी का कहना है कि आगे भी इसी तरह से चोरी के मोबाईल बरामद करने का कार्य सर्विलांस टीम करती रहेगी।

दरअसल लगातार मोबाईल चोरी की शिकायतें शाहजहांपुर को पुलिस को मिल रही थी। मोबाईल गिरने की भी शिकायतें पुलिस के पास आ रही थी। ऐसे मे ज्यादा शिकायतें मिलने पर एसपी एस चिनप्पा ने सर्विलांस टीम को चोरी हुए या गिरे हुए मोबाईलों को बरामद करने के लिए लगा दिया। कुछ मोबाईल ऐसे भी है जो एक साल पहले चोरी हुए थे। एसपी एस चिनप्पा के आदेश पर सर्विलांस टीम ने मोबाईलों को खोजने का कार्य करना शुरू कर दिया। सर्विलांस टीम को सफलता भी मिली।

ये भी पढ़ें— बीजेपी राम मन्दिर क्यों नहीं बना रही है: पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद

सर्विलांस टीम ने चोरी हुए पचास मोबाईल बरामद किए है। बरामद मोबाईल की जब डिटेल निकाली तो सभी मोबाइल शाहजहांपुर के लोगो के निकले। पुलिस ने उन सभी मोबाईलों को आज एसपी आफिस बुलाकर लोगो को वापस किए। एक साल पहले खोये मोबाईल को पाकर विकास काफी खुश हुए।

विकास का कहना है कि मेरा मोबाईल एक साल पहले मोबाईल चोरी हो गया था। हमने मोबाइल चोरी कि लिखित शिकायत थाने पर की थी। लेकिन मोबाईल मिल जाएगा ऐसी उम्मीद छोड़ दी थी। लेकिन यहां की पुलिस ने मोबाइल बरामद करके हमे वापस कर दिया। एक साल बाद मोबाईल मिला है तो खुशी तो होगी ही। साथ ही एसपी एक चिनप्पा ने मेरा खोया मोबाइल अपने हाथों से वापस किया हमारे लिए गर्व की बात है। हमारा पुलिस के प्रति विश्वास बङ गया है।

ये भी पढ़ें— सपा-बसपा गठबंधन में भी जुड़ने को तैयार, अखिलेश से मिले जयंत चौधरी

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि चोरी हुए और खोये हुए पचास मोबाईल सर्विलांस की टीम ने बरामद किए है। जिनकी कीमत आठ लाख रुपये है। टीम ने सभी मोबाईल को बरामद करके लोगो को सौप दिए है और साथ ही टीम आगे भी इसी तरह से मोबाइल बरामद करती रहेगी। अभी तक दो सौ मोबाईल पुलिस बरामद कर चुकी है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story