×

Kaushambi News: आखिर क्यों नहीं दिखते अधिकारियों को विधवा की पैतृक जमीन के कागज, जाने पूरा मामला

Kaushambi News: एक दबंग महिला को बराबर मदद कर गरीब इलियास अहमद की जमीन दबंग महिला को कब्जा दिलाने की संलिप्तता में प्रधानमंत्री आवास की दीवाल को गिरवा दिया।

Ansh Mishra
Published on: 2 Aug 2022 6:01 PM GMT
Police is helping to grab the land of poor Ilyas Ahmed by a domineering woman
X

कौशाम्बी : गरीब इलियास अहमद की जमीन दबंग महिला द्वारा कब्जाने में पुलिस कर रही मदद

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के जनपद कौशाम्बी में मुंशी थाना कोखराज मूरतगंज चौकी के दिवान जो लगभग 3 वर्ष से अधिक समय से टिके हैं जो क्षेत्र के एक दबंग महिला को बराबर मदद कर गरीब इलियास अहमद की जमीन दबंग महिला को कब्जा दिलाने की संलिप्तता में प्रधानमंत्री आवास की दीवाल को गिरवा दिया। बता दें कि बगैर कागज के इस दबंग महिला का पुलिस सहयोग कर रही है।

जबकि इस महिला कच्चा मकान बना था लेकिन बगल की जमीन का कब्जा ठेकेदारो को ना दिला पाने की खीज मुंशी को बुरी लगी इस जमीन से दूर दूर तक कोई भी अधिकार व लेना देना नही है कोर्ट की तरफ से भी निर्माण की अनुमति मिली हुई हैं। कोखराज प्रभारी को अवगत करवाने के बाद उसी मुंशी से बात की तो इधर उधर बता रहा था लेकिन सारी जानकारी के बाद प्रभारी ने फटकार भी लगायी।

इलियास की जमीन ना हड़पा पाने की खीज निकाल रहे

लेकिन निर्माण शुरू होने पर महिला को सहयोग कर विधवा वहाबुन पत्नी स्व. अब्दुल वहाब की कालोनी के निर्माण की दिवाल गिरा सपा नेता व पूर्व प्रधान ने चौकी के सहयोग से नहीं बनने दी सूत्रों के जानकारी के अनुसार बगल में पड़ी इलियास की जमीन ना हड़पा पाने की खीज निकाल रहे जिसमें जमीन हड़पने की साजिश में चायल तक व्यक्ति से भी रुपये का लेन देन की चर्चा रही है।

चौकी के मुंसी ने मांगे एक लाख रुपये रिश्वत

वादी के अनुसार चौकी का पुराना मुंसी पहले एक लाख रुपये की बात कर रहा था कि रुपया दे दो तो निर्माण करो वरना मेरे पास तमाम हतकण्डे हैं मैं बनने नही दूँगा, आखिर जिसके पास कोई कागज नहीं है उसको क्यों मुंशी व सहयोगी मदद कर रहे हैं वादी के कागज को क्यों नहीं चौकी इंचार्ज भी देख पा रहे हैं आखिर माजरा क्या है क्यों जिले के आला अधिकारी गरीब विधवा की छत को बिना घुस लिए नहीं बनाने की कसम खाये मुंसी को क्या अधिकारी संज्ञान लेकर कार्यवाही करेंगे या मुंसी की दलाली में मदद कर विधवा महिला को परेशानी में पड़ा रहने देंगे या विधवा महिला की छत डालने में मदद करने की नीयत से कार्यवाही कर न्याय मिलेगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story