×

Ambedkar Nagar News: चिकित्सक के कमरे पर पुलिस का कब्जा

Ambedkar Nagar News: घंटों भर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी गेट पर खड़े रहे लेकिन सिपाही गेट के बाहर नहीं निकले।

Anant kushwaha
Published on: 19 Nov 2022 4:47 PM GMT
Police occupied doctor room
X

Police occupied doctor room

Ambedkar Nagar News: अम्बेडकरनगर में पुलिस कर्मियों ने रहने की नीयत से डॉक्टर के आवास पर जबरन कब्जा कर लिया। और अपने आप को कमरे के अंदर से बंद कर लिया। डॉक्टर के विरोध करने पर भी पुलिस कर्मी आवास खाली नही कर रहे थे। डॉक्टर ने इसकी सूचना CMS को दी। फिर डॉक्टर ने बाहर से दरवाजे में ताला लगा दिया। कमरे के अंदर से बंद पुलिसकर्मी ने इसकी सूचना थाने पर दी आनन फानन में कई पुलिस कर्मी इकठ्ठा हो गए। घंटों भर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी गेट पर खड़े रहे लेकिन सिपाही गेट के बाहर नहीं निकले।

दरअसल अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के निबियहवा पोखरा पर डॉक्टरों के रहने के लिए डॉक्टर्स कालोनी बनी है जहां पर जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर और कर्मचारी रहते है। उसी कालोनी में एक आवास खाली थी जो अभी हाल ही में डॉ सीएस यादव को एलॉट हुआ है। उसी खाली आवास में रहने की नीयत से आज दो पुलिस कर्मी जबरन कब्जा कर लिए।

जब इसकी सूचना डॉ सीएस यादव को हुई तो वह आवास पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों से आवास खाली करने के लिए कहा लेकिन पुलिस कर्मी अपने आप को कमरे के भीतर से बंद कर आवास खाली करने से मना कर दिया। कुछ ही देर में वहां भीड़ लग गयी अपने आप को घिरता देख पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी जिसके बाद बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स वहां पहुंच गई।

पुलिस कर्मियों के समझाने के बाद दोनों पुलिस कर्मियों ने आवास को खाली किया। डॉ सीएस यादव ने बताया कमरे में पहले भी पुलिस विभाग के लोग रहते थे लेकिन कमरा खाली होने के बाद दोबारा पुलिस विभाग कमरे पर कब्जा करना चाहता था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story