×

सिद्धार्थनगर में बड़ा खुलासा: असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी कामयाबी

पंचायत चुनाव से पहले जिले के बाँसी कोतवाली पुलिस टीम व एसओजी टीम,सर्विसलांस टीम व डिडई चौकी पुलिस टीम ने अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है।

Monika
Published on: 2 April 2021 4:05 PM GMT
सिद्धार्थनगर में बड़ा खुलासा: असलहा फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी कामयाबी
X

सिद्धार्थनगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता (फाइल फोटो )

सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है । पंचायत चुनाव के लिए एक तरफ जहां बिगुल बज चुका वही पंचायत चुनाव से पहले जिले के बाँसी कोतवाली पुलिस टीम व एसओजी टीम,सर्विसलांस टीम व डिडई चौकी पुलिस टीम ने अवैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक ने किया प्रेस कांफ्रेंस

जिले के पुलिस अधीक्षक राम अभिलाष त्रिपाठी ने प्रेस कांफ्रेंस कर अबैध असलहा फैक्टरी के भण्डाफोड़ करने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि इस टीम ने अमरजीत सिह को बाँसी कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार किया है । पकड़ा गया अभियुक्त जिले के खेसरहा थाना क्षेत्र का निवासी है। इसके पास से 3 तमंचा 315 बोर (निर्मित),1तमंचा 12बोर 17सौ रुपया नगद,1मोटरसाइकिल, व असलहा बनाने का कई उपकरण बरामद हुआ है।

नाम बदलकर करता था अपराध

पकड़े गया अभियुक्त अपने नाम बदलकर कई जिलो में आपराधिक मामलों में लिप्त है। इसके खिलाफ लखनऊ के विभिन्न थानों में 35 मुकदमे व जिले के खेसरहा थाने में 1मुकदमा दर्ज है।अब तक कुल 36 मुकदमे पकड़े गये अभियुक्त के खिलाफ दर्ज होने की बात सामने आयी है।इस अबैध असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक ने 10हजार रुपये का नगद पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया है।पुलिस अधीक्षक पंचायत चुनाव से पहले अबैध असलहा फैक्टरी के भण्डाफोड़ को बड़ी कामयाबी मान रहे है।

रिपोर्ट- इंतज़ार हैदर

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story