×

गणतंत्र दिवस पर वीरता पुरस्कार का ऐलान, इन पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिन अधिकारियों को यह सम्मान मिलने जा रहा है उनमें प्रमुख तौर प्लैटिनम डिस्क पाने वालों में अपर पुलिस अधीक्षक अभियोजन आशुतोष पाण्डेय, अपर पुलिस महानिदेशक विनोद कुमार सिंह शामिल हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 Jan 2021 8:54 AM GMT
गणतंत्र दिवस पर वीरता पुरस्कार का ऐलान, इन पुलिसकर्मियों को किया जाएगा सम्मानित
X
गणतंत्र दिवस के अवसर पर हर वर्ष पुलिस के क्षेत्र में मिलने वाले वीरता पुरस्कारों की घोषणा कर दी गयी है। इनमें प्रशंसा पत्र प्लैटिनम गोल्डन और सिल्वर पुरस्कार शामिल हैं।

लखनऊ: गणतंत्र दिवस के अवसर पर हर वर्ष पुलिस के क्षेत्र में मिलने वाले वीरता पुरस्कारों की घोषणा कर दी गयी है। इनमें प्रशंसा पत्र प्लैटिनम गोल्डन और सिल्वर पुरस्कार शामिल हैं।

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जिन अधिकारियों को यह सम्मान मिलने जा रहा है उनमें प्रमुख तौर प्लैटिनम डिस्क पाने वालों में अपर पुलिस अधीक्षक अभियोजन आशुतोष पाण्डेय, अपर पुलिस महानिदेशक विनोद कुमार सिंह, पुलिस आयुक्त गौतमबुद्व नगर आलोक सिंह, यूपी 112 असीम अरुण, आईजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार, आईजी रेंज बरेली राजेश पाण्डेय,आईजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल शामिल हैं।

यहां देखें पूरी लिस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story