×

एंटी रोमियो स्क्वायड के तहत चला शोहदों को पकड़ने का अभियान, 48 युवक हिरासत में

प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार आते ही घोषणा पत्र के मुताबिक एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन करवाया। जिसके बाद कई शहरों की पुलिस ने छेड़खानी कर रहे मनचलों को धर दबोचा। बुधवार (22 मार्च) को महानगर के विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए एंटी रोमियो टास्क फोर्स ने लगभग 48 शोहदों को हिरासत में लिया।

sujeetkumar
Published on: 22 March 2017 10:46 AM GMT
एंटी रोमियो स्क्वायड के तहत चला शोहदों को पकड़ने का अभियान, 48 युवक हिरासत में
X

लखनऊ/गोरखपुर: प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार आते ही घोषणा पत्र के मुताबिक एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया। जिसके बाद कई शहरों की पुलिस ने छेड़खानी कर रहे मनचलों को धर दबोचा। बुधवार (22 मार्च) दो बड़े महानगरों के विभिन्न स्थानों पर कार्रवाई करते हुए एंटी रोमियो टास्क फोर्स ने लगभग 48 शोहदों को हिरासत में लिया।

यह भी पढ़ें...यहाँ भी दिखा योगी इफेक्ट : बाराबंकी में चलाया गया एंटी रोमियो अभियान

लखनऊ में बुधवार को हजरतगंज के सहारागंज मॉल में भी पुलिस ने मनचलों को धर दबोचा और सभी को पूछताछ के लिए थानें ले गई।

आगे की स्लाइड में पढ़ें गोरखपुर में पकड़े गए सबसे ज्यादा मनचले ...

बुधवार को स्क्वायड की टीमों ने कन्या विद्यालयों और कॉलेजों के आस पास के स्थान पर जाकर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने वाले युवकों को हिरासत में लिया गया। युवकों के परिजनों को भी बुलाया गया और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। ऐसे युवकों सख्त हिदायत दी गई है कि आगे ऐसी हरकत हुई तो जेल की हवा खानी पड़ेगी।

चेकिंग अभियान में इमामबाड़ा गर्ल्स कॉलेज, एमपी गर्ल्स कॉलेज, यूनिवर्सिटी गेट, डिवीएनपीजी कालेज, सीआर पीजी कालेज, सिटी माल, एडी कालेज, बैंक रोड आदि जगहों पर पुलिस एक साथ पहुंची।

यह भी पढ़ें...लखनऊ: एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम ने 4 मनचलों को नेशनल पीजी कॉलेज के बाहर से पकड़ा

अभियान का नेतृत्व संभाल रही सीओ गोरखनाथ चारु निगम ने बताया कि प्रदेश सरकार के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। जहां छात्राओं के विद्यालयों और विशेषकर महिलाओं के आवागमन वाले स्थानों पर संग्दिध दिखने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है और चेतावनी देकर छोड़ा जा रहा है।

आगे की स्लाइड में देखें कुछ और फोटोज ...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story