×

Jaunpur News: बार बालाओं का डांस देखना रईसजादों को पड़ा महंगा, होटल में पड़ गई पुलिस रेड

Jaunpur News: जौनपुर के एक होटल में शहर के कुछ संपन्न लोग के बीच बार बालाओं के डांस, शराब-कवाब और अय्याशी का दौर चल रहा था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी पर विधिक कार्रवाई की है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 20 March 2023 3:05 PM GMT
Jaunpur News: बार बालाओं का डांस देखना रईसजादों को पड़ा महंगा, होटल में पड़ गई पुलिस रेड
X
रेड के दौरान होटल में मौजूद लोग (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Jaunpur News: जनपद मुख्यालय में स्थित एक होटल में रविवार की रात शहर के कुछ रईसजादों द्वारा शराब और बार बालाओं के साथ अश्लील डांस की सूचना पर पुलिस द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान 4 महिलाओं को अश्लील डांस और खुलेआम शराब पीते हुए दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया। हिरासत में लिए गए कुछ व्यापारी सोने के कारोबार से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं।

छापेमारी के दौरान बार बालाओं और स्वर्ण व्यवसाइयों सहित पकड़े गए संभ्रांत लोगों पर मुअसं 136/23 से धारा 147 ,294, 188 भादवि एवं 14 सराय अधिनियम के तहत 07 नामजद तथा 50 अज्ञात के नाम से कानूनी कार्रवाई की गई है। इसमें होटल मालिक से लेकर बार बालाओं को बुलाकर डांस कराने वाले व्यक्ति सहित सभी बार बालाओं को नामजद अभियुक्त बनाये जाने की खबर है।

पुलिस को देख उतरा नशा, एक विदेशी बारबाला भी थी मौजूद

जिले के अतिव्यस्तम इलाके में रविवार को एक होटल के हॉल में अश्लील डांस और शराब पार्टी की सूचना पर सीओ सिटी के नेतृत्व में थाना लाइन बाजार, शहर कोतवाली पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की। इस दौरान 4 युवतियों को अश्लील डांस करते हुए और खुलेआम शराब पीते हुए दो दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया।

वही लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं कि शहर के बीचोबीच स्थित होटल उत्सव होटल में आखिर किसके संरक्षण में अश्लील डांस की इतनी बड़ी पार्टी हो रही थी। अनैतिक कृत्य की जानकारी मिलने पर जब सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ सिटी लाइनबाजार, शहर कोतवाली पुलिस, महिला फोर्स और आबकारी विभाग की टीम होटल में पहुंची तो पार्टी के नशे में झूम रहे लोगों में हड़कंप मच गया। इस बाबत सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि नगर के एक होटल में अश्लील डांस व शराब पार्टी चल रही है। मौके पर जाकर देखा गया कि खुलेआम शराब और डांस की पार्टी चल रही है।

इस मौके से पुलिस को कुछ वीडियो भी मिले हैं। होटल के सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस खंगाल रही है। पकड़े गए लोगों से पूछताछ की जा रही है कि यह पार्टी क्यों आयोजित की गई थी। इस मामले में विधिक कार्रवाई हो गई है। पुलिस की माने तो पकड़ी गई चार बार बालाओ में एक विदेशी बारबाला भी शामिल है, जिसके दस्तावजों की जांच की जा रही है। अब होटल के लाइसेंस आदि की छानबीन होगी, पुलिस अधिकारियों ने होटल के खिलाफ भी कार्रवाई का संकेत दिया है।

Kapil Dev Maurya

Kapil Dev Maurya

Next Story