TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हत्या के फरार अभियुक्तों के घर ढ़ोल बाजे से साथ पहुंची पुलिस

Anoop Ojha
Published on: 10 Nov 2018 1:28 PM GMT
हत्या के फरार अभियुक्तों के घर ढ़ोल बाजे से साथ पहुंची पुलिस
X

गोरखपुर: सहजनवा के घघसरा चौकी क्षेत्र के ग्राम सभा सेहुंडा में युवक की हत्या के मामले में फरार चल रहे अभियुक्तों के घर पुलिस शनिवार को ढोलबाजे के साथ पहुंची। गाजेबाजे के साथ पुलिस के आने पर ग्रामीण थोड़े पशोपेश में पड़ गये लेकिन बाद में माजरा समझ में आ गया। आरोपियों के घर नोटिस चिपकने के बाद वापस लौट आयी। यह सब कोर्ट के आदेश पर किया गया।

एसओ सहजनवां सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि 18 जुलाई को सेहुंडा गांव निवासी उस्मान की गांव के ही कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दिया था। आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। चार लोग गिरफ्तार किए जा चुके है और फरार चल रहे हत्या अभियुक्तों के घर डुग्गी मुनादी कराई गई।

उन्होंने बताया कि मुकदमा अपराध संख्या 363 बटा 18 धारा 147 148 149 302 504 506 34 आईपीसी से संबंधित फरार अभियुक्त गण राजेंद्र पुत्र राम सूरत तथा उर्मिला पत्नी राम जी निवासी सेहुआ थाना सहजनवा जनपद गोरखपुर के विरुद्ध न्यायालय से प्राप्त उद्घोषणा के आदेश का मुनादी कराकर तमिला कराया गया।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story