×

एक्शन में यूपी पुलिस: धर दबोचे तीन तस्कर, करोड़ों का नशीला पदार्थ बरामद

पुलिस ने पकड़े गए तीनों तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र का है

Aradhya Tripathi
Published on: 4 May 2020 2:50 PM GMT
एक्शन में यूपी पुलिस: धर दबोचे तीन तस्कर, करोड़ों का नशीला पदार्थ बरामद
X

शामली: नशीले पदार्थ की तस्करी कर ट्रक में छुपा कर लाई जा रही लगभग एक करोड़ की स्मैक के साथ जनपद शामली की पुलिस द्वारा 3 शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तीनों तस्कर शातिर किस्म के हैं। पुलिस ने पकड़े गए तीनों तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है। पुलिस पकड़े गए तस्करों के अन्य अपराधिक इतिहास भी गैर जनपदों में खंगाल रही है।

वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा ट्रक

पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के कैराना मार्ग का है। जनपद शामली की कांधला पुलिस कैराना मार्ग पर वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी पुलिस को शामली की ओर से आ रहे HR.38 T 6314 नंबर का एक ट्रक आता दिखाई दिया। पुलिस ने ट्रक को रुकने का इशारा किया

ये भी पढ़ें- कोरोना अपडेट: देश में कुल मामले- 42,836, ठीक हुए-11,762, कुल मौतें- 1,389

तो ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने लगा।पुलिस ने ट्रक का पीछा करते हुए मौके से ट्रक सहित तीन ट्रक सवारों को भी गिरफ्तार कर लिया। ट्रक में सवार जब तीनों लोगों की तलाशी ली गई तो उनके पास से लगभग एक किलो 20 ग्राम स्मैक बरामद हुई। जिसकी लगभग अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत एक करोड़ बताई जा रही है।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों आरोपियों ने अपने नाम फुरकान निवासी मन्ना माजरा थाना कैराना जनपद शामली व दूसरे ने तसव्वर पता उपरोक्त व तीसरे ने अपना नाम कृष्ण पाल निवासी अंधेडा थाना सदर जिला पानीपत हरियाणा बताया है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों शातिर तस्करों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- कर्नाटक में कोरोना वायरस के कुल 651 केस, 27 लोगों की मौत

और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए तस्कर ट्रक में नशीला पदार्थ छुपाकर बरेली से शामली लेकर आए थे। पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों के इतिहास भी गैर जनपदों में खंगाल रही है।

पंकज प्रजापति

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story