×

सराहनीय: पुलिस ने 81 गुमशुदा मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को लौटाया

पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से बस्ती जनपद में चोरी हुआ मोबाइल बरामद किया, मोबाइल की कीमत है लगभग 10 लाख रुपये है

Amril Lal
Written By Amril LalPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 1 Jun 2021 9:25 AM GMT
सराहनीय: पुलिस ने 81 गुमशुदा मोबाइल बरामद कर उनके मालिकों को लौटाया
X

बस्ती। देश में डिजिटलाइज़ेश पर जब से बल दिया गया है तभी से लोगों का काम करने का तरीका भी बहुत बदल गया है। पुलिस विभाग में भी अब सारे काम कम्प्यूटर पर ही होते हैं। नयी तकनीकी से अपराधी को पकड़ने काफी मद्द मिलती है। बस्ती में पुलिस और सर्विलांस की टीम ने 81 गुमशुदा मोबाइल बरामद किया है। बरामदी में मिली मोबाइल की कीमत लगभग 10 लाख रुपये बताई जा रही है। दर्ज केस के अनुसार मोबाइल स्वामियों को उनका मोबाइल लौटा दिया गया है। पुलिस को मिली इस सफलता की लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

बता दें कि प्राप्त मोबाइल को एसपी आशीष श्रीवास्तव ने उनके स्वामियों को एसपी कार्यालय में मोबाइल लौटाया। गुमशुदा मोबाइल पाकर लोगों के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर नजर आ रही थी। गुमशुदा मोबाइल पाने की उम्मीद छोड़ चुके लोगों मोबाइल पाकर पुलिस को धन्यवाद दिया। एसपी आशीष श्रीवस्तव ने बताया कि जिले में काफी लोगों ने मोबाइल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर सर्विलांस की टीम को लगाया गया था। सर्विलांस और पुलिस टीम की संयुक्त प्रयास से गुमशुदा मोबाइल बरामद कर मोबाइल स्वामियों को दिया गया है।


पुलिस ने लौटाया खोया हुआ मोबाइल pic(social media)


खे चुके थे मोबाइल मिलने की आस

मोबाइल स्वामित्व राम गणेश ने बताया कि हम लोगों को आशा ही नहीं थी की मेरा मोबाइल मिल जाएगा। लगभग 12000 रुपए की मेरा मोबाइल लगभग दो महीने पहले गायब हुआ था जिसकी सूचना हमने बस्ती पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र के जरिये दिया था। जिसको बस्ती पुलिस ने सर्विलांस के जरिए खेज कर मुझे वापस लौटा दिया। ऐसे ही जिले के बहुत से लोगों को अपना मोबाइल वापस मिल गया और लोग पुलिस के कामों की सराहना कर रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story