×

Deoria News: फिरौती के लिए फूफा और भाई ने मिलकर की किशोर की हत्या

Deoria News: हत्यारोपी फूफा और फुफेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देवरिया जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बकरूवा गांव का 14 वर्षीय छात्र रोशन यादव पुत्र राममूरत यादव हाईस्कूल में पढ़ता है।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 4 Feb 2023 11:37 AM GMT
Deoria News
X

Deoria News (Social Media)

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में 2 दिन पूर्व घर पढ़ने गए 14 वर्षीय छात्र का शव पुलिस ने बरामद कर लिया। छात्र की हत्या कर शव फेंका गया था। हत्यारोपी फूफा और फुफेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देवरिया जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बकरूवा गांव का 14 वर्षीय छात्र रोशन यादव पुत्र राममूरत यादव हाईस्कूल में पढ़ता है। वह 1फरवरी को साइकिल से घर से स्कूल के लिये निकला शामतक छात्र घर नही पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस को अनहोनी की आशंका व्यक्त कर सूचना दिया। पुलिस ने जांच शुरू कर दिया।इसी बीच मृतक छात्र के पिता के मोबाइल पर 1लाख की फिरौती की मांग का मैसेज आया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

एक लाख की फिरौती नही मिलने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी था। मेसेज पढ़ने के बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस के उच्चाधिकारियों को दिया। जिसके बाद पुलिस ने मोबाईल की जांच में जुट गई। परिजनों ने रिश्तेदारों पर संदेह जताया था। संदेह और मोबाईल नंबर के जांच के बाद पुलिस ने मृतक छात्र के फूफा बड़हलगंज थाना क्षेत्र के सीधे गौर निवासी सौदागर यादव तथा फुफेरे भाई धर्मेंद्र यादव को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया तथा कड़ाई से पूछताछ किया तो उन्होंने सच स्वीकार कर दिया। जिसके निशानदेही पर आज सुबह बकरूवा गांव के निकट मराछि नाले से बरामद कर दिया तथा आरोपित फूफा और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एक लाख की फिरौती की मांग अपहरणकर्ताओं ने की थी

मोबाइल पर भेजे गए मेसेज से पकड़ में आये अपहरणकर्ता ,मृतक छात्र के पिता के मोबाइल में 1लाख की फिरौती की मांग वाले मेसेज से हुई गिरफ्तारी। इस मामले पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि दो दिन 1 जनवरी को मदनपुर थाना क्षेत्र के बकरूवा गांव के एक छात्र के गायब होने की सूचना मिली पुलिस ने परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया परिजनों के संदेह के आधार पर आरोपित फूफा और तेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story