Fatehpur News: पुलिस ने शस्त्र फैक्ट्री का किया खुलासा, तमंचा कारतूस उपकरण बरामद

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर संचालित अवैध शस्त्र फैक्ट्री से तमंचा कारतूस व उपकरण बरमाद किया है, एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

Ramchandra Saini
Published on: 15 Dec 2022 12:12 PM GMT
Police recovered pistol cartridges equipment from arms factory in Fatehpur
X

 फतेहपुर: पुलिस ने शस्त्र फैक्ट्री का किया खुलासा, तमंचा कारतूस उपकरण बरामद

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur News) में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर संचालित अवैध शस्त्र फैक्ट्री (illegal arms factory) से तमंचा कारतूस व उपकरण बरमाद किया है मौके से पुलिस ने एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाई की है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया शातिर अपराधी कई बार जेल जा चुका है।

जिले के धाता थाना पुलिस को मुखबिर ने सूचना दिया कि डेन्डा सई निदौरा मार्ग के किनारे खंडहर में एक शातिर अपराधी के द्वारा शस्त्र फैक्ट्री चलाई जाने की सूचना पर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुचे थाना प्रभारी ने घेराबंदी करते हुए छापेमारी कर बनाये जा रहे दो बने 315 बोर का तमंचा व एक अर्द्ध निर्मित तमंचा बरमाद किया है साथ ही ढेर सारे कारतूस व शस्त्र बनाने के उपकरण भी मिला। पुलिस ने मौके से शस्त्र बनाते समय शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्यवाई की है जिसका खुलासा करते हुए।

मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई

डीएसपी खागा संजय सिंह ने बताया कि धाता थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह के द्वारा मुखबिर की सूचना पर छापेमारी कर शस्त्र फैक्ट्री पकड़ी गई पुलिस को मौके से बने अधबने तमंचा कारतूस व उपकरण बरमाद हुआ है।मौके से शातिर अपराधी अब्बास पुत्र रहीम बक्स 36 वर्ष को गिरफ्तार किया गया है।इसके खिलाफ पहले भी शस्त्र फैक्ट्री के मामले में जेल जा चुका है इसके खिलाफ दो मुकदमा दर्ज है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

आपको बता दें कि ऑपरेशन पाताल के तहत चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस को यह सफलता मिली है विधानसभा चुनाव के समय पुलिस ने भारी मात्रा में तमंचा बरमाद किया था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story