×

पति-पत्नी की तरह साथ रहने की जिद पर अड़ीं युवतियां, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियां हरिद्वार में रह रही थीं। वहां वह किसी फैक्टरी में काम करने लगी थीं। उनके परिवार वालों को उनकी बरामदगी की सूचना दे दी गई है।

Aditya Mishra
Published on: 4 Feb 2021 5:53 AM GMT
पति-पत्नी की तरह साथ रहने की जिद पर अड़ीं युवतियां, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
X
परिजनों के मुताबिक सिहानी गांव निवासी एक युवती उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

लखनऊ: गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना इलाके में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो महीने से लापता दो युवतियों को पुलिस ने बुधवार को हरिद्वार से बरामद कर लिया।

बरामदगी के बाद दोनों युवतियों ने पुलिस के सामने जो बातें कही। उसे सुनकर उनके होश उड़ गए। दोनों युवतियों ने कहा कि वे पति-पत्नी की तरह एक साथ रहेंगी। ये फैसला उन्होंने अपनी मर्जी से लिया है।

उनके घरवालों ने भी उन्हें काफी देर तक समझाया लेकिन वे अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई। जिसके बाद पुलिस ने कहा कि कोर्ट में युवतियों के बयान दर्ज कराए जाएंगे।

Girls पति-पत्नी की तरह साथ रहने की जिद पर अड़ीं युवतियां, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल(फोटो: सोशल मीडिया)

चौरीचौरा शताब्दी समारोह: गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी, शहीद स्थलों पर हुए कार्यक्रम

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल दिसंबर 2020 में नंदग्राम निवासी एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के लापता होने की रिपोर्ट सिहानी गेट थाने में दर्ज कराई थी।

उसने आरोप लगाया था कि सिहानी गांव निवासी एक युवती उसकी बेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गई है।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू की तो मालूम पड़ा कि दोनों युवतियों की मुलाकात एक अस्पताल में हॉस्टल में हुई थी।

आरोपी युवती अस्पताल में नर्स है। जबकि पीड़ित व्यक्ति की बेटी वहां साफ-सफाई करने जाती थी। दोनों में काफी मेलजोल बढ़ गया। वे अक्सरहॉस्टल में मिला करती थीं।

चौरी-चौरा कांड: स्वतंत्रता आंदोलन की वो घटना, जब दो धड़ों में बंट गए थे क्रांतिकारी

Girls पति-पत्नी की तरह साथ रहने की जिद पर अड़ीं युवतियां, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल(फोटो: सोशल मीडिया)

घर के लोगों द्वारा शादी तय करने पर उठाया ये बड़ा कदम

प्राप्त जानकारी के अनुसार परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का विवाद तय कर दिया था। बीते जनवरी माह में वह उसकी शादी करने वाले थे कि इससे पूर्व ही आरोपी युवती उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर गायब हो गई।

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियां हरिद्वार में रह रही थीं। वहां वह किसी फैक्टरी में काम करने लगी थीं। उनके परिवार वालों को उनकी बरामदगी की सूचना दे दी गई है।

ये मामला नंदग्राम चौकी पुलिस के संज्ञान में हैं। अब नंदग्राम थाना बन चुका है। युवतियों को वहीं भेजा गया है। कोर्ट में दोनों के बयान दर्ज कराए जाएंगे। कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

प्रियंका बाल- बाल बचीं: रामपुर दौरे में हुआ सड़क हादसा, काफिले की गाड़ियों में टक्कर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story