पुलिस भर्ती परीक्षा में कई अभ्यर्थियों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया भर्ती

shalini
Published on: 19 Jun 2018 12:24 PM GMT
पुलिस भर्ती परीक्षा में कई अभ्यर्थियों की हालत बिगड़ी, अस्पताल में करवाया भर्ती
X

सहारनपुर: पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आए कई अभ्यर्थियों की अलग-अलग परीक्षा केंद्र में तबीयत बिगड़ने से हालत खराब हो गई। इन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें अभ्यर्थी के साथ आया एक अधेड़ भी शामिल है।

जम्मू एवं कश्मीर महबूबा से मुक्त, घाटी राज्यपाल शासन ओर

जनपद बुलंदशहर के थाना अगोना के किशोली का निवासी वीरेंद्र (25) अंबाला रोड स्थित गुरु नानक इंटर कॉलेज में पहली पाली में परीक्षा दे रहा था। बताया जाता है कि सुबह करीब 9 बजे अचानक परीक्षा के दौरान उसे दौरा उठा और वह नीचे गिर गया। परीक्षा कक्ष में खलबली मच गई। सरकारी एंबुलेंस से वीरेंद्र को जिला अस्पताल भेजा गया। ऐसा कोई पहला अभ्यर्थी नहीं था जिसकी हालत बिगड़ी। और भी कई बच्चों की परीक्षा के दौरान तबियत अचानक ही खराब हो गई।

दूसरे दिन भी महानगर रहा जाम

पुलिस भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन मंगलवार को भी महानगर पूरी तरह जाम रहा। चाहे अंबाला हाईवे हो या देहरादून रोड, कचहरी मार्ग, स्टेशन रोड आदि सब जगह जाम की स्थिति बनी रही। यहां तक कि इसका असर पुराना शहर और मंगल बाजार में भी रहा।

टूटा गठबंधन : जम्मू-कश्मीर में सरकार से बाहर हुई BJP

मंगलवार को पुलिस भर्ती परीक्षा का दूसरा दिन था। दोनों पाली की परीक्षा छूटने के बाद शहर में चारों और जाम की स्थिति रही। लोग सड़कों पर जाम से जूझते और बच बचाकर गलियों और खराब रास्तों से निकलते नजर आए। सिविल पुलिसकर्मी व यातायात पुलिस व्यवस्था बनाने को जूझती रही। जबकि हालात पूरी तरह बिगड़े रहे। बता दें कि सोमवार को परीक्षा के पहले दिन भी यही स्थिति रही थी और नोडल अधिकारी एसपी देहात विद्यासागर मिश्र सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने दूसरे दिन व्यवस्था सुचारू रहने के दावे किए थे। मगर बिगड़ी जाम की स्थिति ने सभी दावे फेल कर दिए।

shalini

shalini

Next Story