×

Bulandshahr: पुलिस की गोली खाकर लुटेरा बोला.. छोड़ दूंगा अपराध, वीडियो वायरल

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी है। आलम यह है कि अब बुलंदशहर पुलिस की गोली खाने के बाद बदमाश अपराध से तौबा करने लगे है।

Sandeep Tayal
Published on: 1 Dec 2022 8:08 AM GMT
X

बुलंदशहर: पुलिस ने लुटेरे को गोली मारी तो बोला छोड़ दूंगा अपराध, वीडियो वायरल

Bulandshahr: यूपी के बुलंदशहर में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा (police operation langda) जारी है। आलम यह है कि अब बुलंदशहर पुलिस की गोली खाने के बाद बदमाश अपराध से तौबा करने लगे है। ताजा मामला बुलंदशहर की स्याना का है जहां लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे दो बदमाश स्याना पुलिस से मुठभेड़ (police Encounter) के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

घायल लुटेरों में से हापुड़ जनपद का लुटेरा पंकज अब अपराध से तौबा करता दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पिछले एक माह में बुलंदशहर पुलिस ने 1 दर्जन से अधिक बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली मारकर लफड़ा कर दिया और सलाखों के पीछे भेज दिया।

लुटेरा बोला.. छोड़ दूंगा अपराध की दुनिया

जनपद बुलंदशहर की स्याना क्षेत्र में देर रात को हुई पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो लुटेरों के पैर में गोली लगी, जिनमें से एक लुटेरा पंकज उर्फ पिंटू पुत्र राम भजन निवासी सिरसा थाना सिंभावली जनपद हापुड पैर में गोली लगने के बाद अपराध से तौबा करता नजर आया, बार-बार बदमाश यही कह रहा था कि मैं अपराध की दुनिया छोड़ दूंगा, कुछ भी गलत काम नहीं करूंगा, पुलिस प्रशासन से मिलकर चलूंगा, बदमाश का अपराध से तौबा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लुटेरे पंकज के खिलाफ जनपद बुलंदशहर, हापुड़, अलीगढ़, अमरोहा आदि जनपदों में 11 मामले दर्ज हैं।

1 दर्जन बदमाश हुए लंगड़े

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि नवंबर में जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में 1 दर्जन से अधिक स्थानों पर पुलिस की मुठभेड़ हुई है, जिनमें मुठभेड़ के दौरान आत्म रक्षार्थ चली गोली में 1 दर्जन बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। घायल बदमाशो को उपचार के बाद न्यायालय के समक्ष भेजा गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस की कार्यवाही से अपराधियों में पुलिस का भय व्याप्त होने लगा है।

लूट की वारदात कर भाग रहे लुटेरे मुठभेड़ के बाद पकड़े गए

स्याना की सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि देर रात को सिंगरावली के पास बर्रा रोड की तरफ से आने वाले वाहनों की स्याना पुलिस चैकिंग कर रही थी, तभी सामने की तरफ से एक बाइक तेजी से आती दिखाई दी जिसका पीछा खुर्जा नगर पुलिस द्वारा किया जा रहा था, जिसको रोकने का इशारा किया गया तो बाइक सवार द्वारा बाइक को तेजी से चकरोड़ की तरफ मोड़ने का प्रयास किया गया तभी उसकी बाइक फिसलकर गिर गई। दोनों पुलिस टीम द्वारा खुद को घिरता देख बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने कि नियत से फायरिंग की गयी।

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 2 बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिनको गिरफ्तार किया गया । घायल अवस्था में गिरफ्तार हुए बदमाश पंकज उर्फ पिन्टू पुत्र रामभजन निवासी सिकेरा थाना सिंभावली जनपद हापुड़ व दिनेश उर्फ दीपक पुत्र सुखदेव उर्फ लाल सिंह निवासी ग्राम जलालपुर थाना नरसैना जनपद बुलन्दशहर है। घायल बदमाशों को उपचार हेतु सीएचसी स्याना में भर्ती कराया गया। बदमाश के कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है।

शिव बन्ना शर्मा ने बताया कि खुर्जा में पंकज और उसका साथी दिनेश अपने साथियों के साथ मधुमक्खी पालकों के साथ लाखों रुपए के मधुमक्खियों के बॉक्स और उनके शहद की लूट की वारदात को अंजाम दे फरार हुए थे जिनमें से 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और लूट का माल बरामद कर लिया था जबकि पंकज और दिनेश बाइक पर सवार होकर स्याना की तरफ फरार हुए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story