×

यूपी: तीन युवकों की हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश, लोगों ने देखा तो उड़ गए लाश

जानकारी के मुताबिक चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदूपुर रुदौली गांव के पास सड़क किनारे रविवार की सुबह तीन युवकों की डेडबॉडी पाई गई। उनकी बॉडी खून से सनी थी।

Newstrack
Published on: 14 March 2021 6:16 AM GMT
यूपी: तीन युवकों की हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश, लोगों ने देखा तो उड़ गए लाश
X
ये पूरी घटना राज्य मार्ग-74 की है। यहीं पर सड़क के किनारे तीनों युवकों की डेडबॉडी मिली है। आस-पास के गांव के लोगों ने जैसे ही शवों की देखा।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में सड़क किनारे खून से लथपथ तीन शव पाए गए हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इन तीनों की पहले बेहरमी से हत्या की गई है। उसके बाद लाशों को सड़क किनारे फेंक दिया गया है।

ये पूरा वाकया मिर्जापुर-वाराणसी बॉर्डर पर स्थित चुनार थाना क्षेत्र के नंदूपुर गांव का है। सड़क किनारे लाशें मिलने से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

लाशों की पहचान करने के लिए मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

अभी तक दो शवों की शिनाख्त की जा चुकी है। एक शव की शिनाख्त होना बाकी है। पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

बस्ती: 50 हजार के इनामी बदमाश से हुई पुलिस की मुठभेड़, आरोपी को मारी गोली

Crime यूपी: तीन युवकों की हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश, लोगों ने देखा तो उड़ गए लाश(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक चुनार कोतवाली क्षेत्र के वाराणसी-मिर्जापुर बॉर्डर पर स्थित नंदूपुर रुदौली गांव के पास सड़क किनारे रविवार की सुबह तीन युवकों की डेडबॉडी पाई गई। उनकी बॉडी खून से सनी थी।

ये पूरी घटना राज्य मार्ग-74 की है। यहीं पर सड़क के किनारे तीनों युवकों की डेडबॉडी मिली है। आस-पास के गांव के लोगों ने जैसे ही शवों की देखा। इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी।

जिसके बाद घटनास्थल पर चुनार के कोतवाल पहुंचे। तलाशी के दौरान एक डेडबॉडी के पास से कागजात मिले।

जिसके जरिये उसकी शिनाख्त हो पाई।

मृतक बिहार के रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोडारी गांव का निवासी है, जिसका नाम राजकुमार यादव था। उसके पास से मिले मोबाइल नंबर पर पुलिस ने बात की तो उसके भाई ने उसकी शिनाख्त की।

बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप में दिखा महिलाओं का दमखम, देखने वाले हैरत में पड़ गए

deadbody यूपी: तीन युवकों की हत्या कर सड़क किनारे फेंकी लाश, लोगों ने देखा तो उड़ गए लाश(फोटो:सोशल मीडिया)

मर्डर के एंगल्स से भी पुलिस कर रही जांच

उसने बताया कि शनिवार की रात उसका भाई राजकुमार स्कॉर्पियो मालिक पिंटू और अपने साथी ओम के साथ बाहर जाने की बात कहकर घर से निकला था।

पुलिस उन दोनों के शव की शिनाख्त कर अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। लाशों को देखने से प्रतीत हो रहा है कि जैसे किसी ने धारदार हथियार से उनकी बेरहमी से हत्या की हो।

वारदात वाली जगह से एक कारतूस भी मिला है। ऐसी आशंका भी जताई जा रही है कि कहीं गोली मारकर तो मर्डर नहीं किया गया? फिलहाल पुलिस अब सभी एंगल्स से इस पूरे केस की जांच कर रही है।

राष्ट्रपति ने किया बाबा का षोडशोपचार पूजन, मां गंगा की महाआरती के भी बने साक्षी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story