×

Lakhimpur kheri News: नए थाना भवन का हुआ उद्घाटन, पुलिसकर्मियों को मिलेगी राहत

Lakhimpur kheri News: पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा द्वारा जनपद खीरी में नवनिर्मित थाना शारदानगर के नए सुविधायुक्त भवन का शुभारम्भ किया गया।

Himanshu Srivastava
Published on: 30 March 2023 7:24 PM GMT
Lakhimpur kheri News: नए थाना भवन का हुआ उद्घाटन, पुलिसकर्मियों को मिलेगी राहत
X
लखीमपुर खीरी: थाना भवन का हुआ उद्घाटन, पुलिसकर्मियों को मिलेगी राहत

Lakhimpur kheri News: पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साहा द्वारा जनपद खीरी में नवनिर्मित थाना शारदानगर के नए सुविधायुक्त भवन का शुभारम्भ किया गया। एसपी द्वारा थाने का शुभारंभ करने के पश्चात पूरे थाना भवन का निरीक्षण किया गया तथा निर्माण कार्य की सराहना की गई। इसके साथ ही वर्तमान में जनपद खीरी में कार्यरत थानों की कुल संख्या 26 हो गई है।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने समस्त क्षेत्रीय संभ्रान्त व्यक्तियों एवं स्थानीय जनता को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद व्यक्त किया। यह अपेक्षा जताई कि नवनिर्मित पुलिस थाना शारदानगर आने वाले समय में अपनी सार्थकता को सिद्ध करेगा तथा संपूर्ण क्षेत्र में अपराध पर नियंत्रण स्थापित होगा। उन्होंने थाना शारदानगर पर नियुक्त किए गए प्रभारी निरीक्षक, अशोक कुमार व अन्य कर्मचारियों को शुभकामनाएं दीं।

अपराध पर अंकुश लगाने के दिए निर्देश

लखीमपुर खीरी पुलिस अधीक्षक गणेश प्रसाद साह ने शारदानगर थाने का उद्घाटन करते हुए थानाध्यक्ष समेत स्टाफ को अच्छे से काम करने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिसकर्मी हर वक्त मुस्तैद रहें। पूर्व में हुईं घटनाओं की विवेचना करके उनका अनावरण किया जाए। क्षेत्र में किसी भी तरह का अपराध न हो इसके लिए पुलिसकर्मी हर वक्त मुस्तैद रहें। खासकर महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस को अतिरिक्त सतर्कता बरतने की जरूरत है। इसके लिए महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी को बेहतर ढंग से करें। एसपी ने कहा कि थाने आने वाले शिकायतकर्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। व्यवहार संबंधी किसी भी तरह की शिकायत नहीं मिले। लोगों के बीच में पुलिस की छवि अपनेपन जैसी बननी चाहिए।

वैदिक मंत्रोच्चार के बीच हुआ शुभारंभ

नवनिर्मित थाना शारदानगर भवन का विधिवत उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच नए सुविधायुक्त भवन का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी सदर, संदीप सिंह, थानाध्यक्ष फरधान अनिल सैनी सहित अन्य कर्मचारी एवं क्षेत्र के संभ्रांत नागरिक उपस्थित रहे।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story