पुलिस थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाई अपनी ऐसी गुंडागर्दी, वर्दी ने भी दिया साथ

Charu Khare
Published on: 5 March 2018 5:48 AM GMT
पुलिस थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाई अपनी ऐसी गुंडागर्दी, वर्दी ने भी दिया साथ
X

कानपुर। बीते रविवार की देर रात गोविन्द नगर थाना तब युद्ध के मैदान में तब्दील हो गया, जब बीजेपी के लगभग 500 कार्यकर्ता थाने में जय श्री राम के नारे लगाते हुए घुस गए और मुन्सियाने से कांग्रेस कार्यकर्ता को खींचकर बुरी तरह पीटा। शर्म की बात तो ये है कि यह पूरा कारनामा थाने में मौजूद बीजेपी विधायक और पुलिस के सामने चलता रहा। बीजेपी कार्यकर्ताओ की यह खुली गुंडई तीन घंटे तक चलती रही। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसका विरोध किया तो उल्टा पुलिस ने बदले में कांग्रेस कार्यकर्ताओ पर लाठियां बरसाई।

ये था पूरा मामला-

दरअसल, ये पूरा मामला बीजेपी विधायक के समर्थक के बेटे स्पर्श की सरेआम गुंडागर्दी से जुड़ा है। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित लेबर कालोनी में रहने वाले हरप्रीत सिंह बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी के समर्थक है। बीते शुक्रवार को हरप्रीत के बेटे स्पर्श ने रंग भरे गुब्बारे क्षेत्र की कई लडकियों को फेक कर मारे थे। स्पर्श की इस हरकत का क्षेत्र के कई लोगो समेत पूर्व कांग्रेस विधायक अजय कपूर के समर्थक परविंदर ने विरोध किया था। परविंदर का ये विरोध सुन स्पर्श बौखला उठा और बीते रविवार रात को परमिंदर जब अपने काम से जा रहा था तो स्पर्श ने उसका रास्ता रोक फब्तियां कसना शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। देखते ही देखते यह बहस मारपीट में बदल गई। कुछ ही देर में यहां बीजेपी व कांग्रेस समर्थक भी पहुंच गए और दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। मारपीट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को लेकर थाने आ गई।

बीजेपी समर्थक लगाने लगे 'जय श्री राम' के नारे-

बीजेपी समर्थक को थाने लाये जाने की सूचना पर किदवाई विधानसभा से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी भी गोविन्द नगर थाने पहुंच गए। बीजेपी विधायक को देखकर बीजेपी कार्यकर्ताओ महेश त्रिवेदी और जय श्री राम के नारे लगाने लगे धीरे-धीरे बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता थाने के अन्दर घुस गए और मुन्सियाने में बैठे परमिंदर को खींचकर उसे लात घूसे से पीटने लगे। जिस वक्त कांग्रस कार्यकर्ता को बीजेपी कार्यकर्ता पीट रहे थे। बीजेपी विधायक सामने खड़े थे। वही पुलिस भी मूकदर्शक बनी खड़ी थी। जब कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने इसका विरोध किया तो पुलिस भी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिल गई और कांग्रेस कार्यकर्ताओ पर जमकर लाठियां भांजी।

दोनों पक्षों में हुई थी मारपीट-

उधर, सीओ गोविन्द नगर सैफुद्दीन के मुताबिक दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी, अभी एक पक्ष की तहरीर आई है। दूसरे पक्ष की तरफ से अभी तहरीर नही मिली है दोनों पक्षों से तहरीर लेकर विधिक कार्यवाई की जाएगी।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story