×

चोरों को पकड़ने के बाद पीठ थप-थपा रही थी पुलिस, तभी आरोपियों ने खोल दी पोल

जिले के पुलिस ने चोरी के एक मामला का खुलासा करते हुए अपनी पीठ थपा थपा रही थी। उसी दौरान ने पकड़े गए चोरों ने एसपी सिटी को बताया पुलिस ने तो मु्ख्य आरोपी को छोड़ दिया जो हम लोगों द्वारा चुराए सामान की सप्लाई करता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है, साथ ही नगर पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 Jan 2019 8:15 AM GMT
चोरों को पकड़ने के बाद पीठ थप-थपा रही थी पुलिस, तभी आरोपियों ने खोल दी पोल
X

सुल्तानपुर: जिले के पुलिस ने चोरी के एक मामला का खुलासा करते हुए अपनी पीठ थपा थपा रही थी। उसी दौरान ने पकड़े गए चोरों ने एसपी सिटी को बताया पुलिस ने तो मु्ख्य आरोपी को छोड़ दिया जो हम लोगों द्वारा चुराए सामान की सप्लाई करता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है, साथ ही नगर पुलिस से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है।

यह भी पढ़ें.....नया नियम: सऊदी अरब में पत्नी को जानकारी दिए बिना तलाक नहीं

लाखों के गहने पुलिस ने किए बरामद

सुल्तानपुर शहर में आए दिन चोरी और स्नैचिंग के मामले सामने आ रहे थे जिससे पुलिस परेशान हो चुकी थी। परेशान कोतवाली नगर पुलिस और स्वॉट टीम ने चोरी और स्नैचिंग करने वाले अयोध्या लालबाग निवासी दिशान और विवेक नगर और सुल्तान के रहने वाले सोनू सोनी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक सोने की चैन, दो अंगूठी, इयरिंग, दो हजार रुपए और चाकू आदि बरामद किया है। दोनों के खिलाफ फैजाबाद, अंबेडकरनगर व अन्य जिलों में भी चोरी घटनाओं का केस दर्ज है।

यह भी पढ़ें.....लाल बहादुर शास्त्री 53वीं पुण्यतिथि: जानिए लाल बहादुर ने ‘श्रीवास्तव’ हटाकर क्यों चुना ‘शास्त्री’ उपनाम

एसपी सिटी के सामने चोरों ने खोली पुलिस की पोल

इसके बाद दोनों आरोपियों को एसपी सिटी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन के समक्ष पेश किया जहां पत्रकार भी मौजूद थे। पुलिस अपनी-अपनी पीठ थपा थपा रही थी कि आरोपियों ने पुलिस की पोल खोल कर रख दी। आरोपियों ने एसपी सिटी को बताया कि पुलिस ने मुख्य आरोपी को छोड़ दिया है जबकि वही चोरी के सामानों की सप्लाई करता था। इसके बाद पकड़ने वाली वर्क आउट टीम के सदस्यों के होश उड़ गए। एसपी सिटी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए नगर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है।

यह भी पढ़ें.....Kerala solar scam : मास्टरमाइंड सरिता कोर्ट को बताएगी सफेदपोशों के नाम

इन जगहों पर चोरी को दिया था अंजाम

आपको बता दें कि आरोपी दिशान व सोनू ने शहर के बस अड्डा के पास एक कांपलेक्स स्थित टूर एंड ट्रैवेल्स की दुकान ताला तोड़कर 18 दिसंबर की रात एक लाख पांच हजार रुपये चोरी किए थे। इसके साथ 24 दिसंबर 2018 को जिला अस्पताल गई नगर के चौक निवासी लवकुश तिवारी की पत्नी कनकलता तिवारी को झांसा देकर दोनों आरोपियों ने सोने की चेन, बाली, मंगलसूत्र के साथ ही मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story