×

पुलिस से भिड़ी महिलाएंः हत्यारोपी की तलाश, दबिश दी थी जैतपुर पुलिस ने

शुक्रवार की रात पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष जैतपुर राकेश कुमार गुप्त ने अंगद चैहान के घर पर घेराबंदी करके आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी लेना शुरू किया तो पुलिस टीम से महिलाएं भिड़ गई।

Newstrack
Published on: 31 Oct 2020 11:46 AM GMT
पुलिस से भिड़ी महिलाएंः हत्यारोपी की तलाश, दबिश दी थी जैतपुर पुलिस ने
X
पुलिस से भिड़ी महिलाएंः हत्यारोपी की तलाश, दबिश दी थी जैतपुर पुलिस ने (Photo by social media)

अंबेडकरनगर: थाना जैतपुर के जोलहापुर निवासी राजगीर रमेश चैहान हत्याकांड में दबिश देने मालीपुर थाना के घुरहूपुर गांव में गई जैतपुर पुलिस टीम को महिलाओं ने घेर कर मारा पीटा तथा स्टार छीन लिया। महिलाओ ने एसपी के समक्ष छेड़खानी का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र भी दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जैतपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रमेश चैहान हत्याकांड में फरार चल रहा आरोपी योगेंद्र चैहन रिश्तेदारी में थाना मालीपुर के घुरहूपुर गांव में अंगद चैहान के घर रह रहा है।

ये भी पढ़ें:चीन पर बड़ा खुलासा: गुपगुप दी कोरोना वैक्सीन, मुंह खोलने पर कार्रवाई की चेतावनी

महिलाओं ने पुलिस से हाथापाई की और बैज छीन लिया

शुक्रवार की रात पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष जैतपुर राकेश कुमार गुप्त ने अंगद चैहान के घर पर घेराबंदी करके आरोपी को पकड़ने के लिए तलाशी लेना शुरू किया तो पुलिस टीम से महिलाएं भिड़ गई। महिलाओं ने पुलिस से हाथापाई की और बैज छीन लिया । इसके बाद पुलिस पर छेड़खानी एवं लूटपाट का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। उल्लेखनीय है कि गत तीन अक्टूबर को जोलहापुर गांव में काम पर रिश्तेदार के साथ जा रहे राजगीर रमेश चैहान पुत्र रामधारी चैहान 30 वर्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें रमेश चैहान के छोटे भाई चंद्रेश चैहान ने योगेंद्र चैहान सहित छः लोगो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

ये भी पढ़ें:विकास दुबे पर बड़ा खुलासाः जय ने बरामद करवाई फर्जी नंबर प्लेटें, रिमांड पर खजांची

घटना में नामजद चार लोग कुछ दिन पहले ही पकड़े जा चुके हैं। दो आरोपी फरार चल रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार की रात जैतपुर पुलिस टीम ने थाना मालीपुर के घुरहूपुर में दबिश दी परंतु वह आरोपी को पकड़ने की जगह स्वयं ही आरोप की जद में आ गई। इस संबंध में थाना जैतपुर का मोबाइल नंबर 9454 402873 कई बार मिलाया गया परंतु नहीं उठा । सी ओ जलालपुर अशोक कुमार सिंह का कहना है कि मेरे संज्ञान में नहीं है। वंही पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी का कहना है कि पुलिस के साथ हाथापाई हुई है जिसकी जांच कराई जा रही है।

मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story