×

Bhadohi News: डीजे बंद कराने गयी पुलिस से हुई नोक झोक, पुलिस चौकी के दीवान से उलझा मनबढ़

Bhadohi News: दो दर्जन के करीब युवक डीजे के गीत पर सड़क पर नाच रहे थे। आने जाने वाले बाहरी लोगों के साथ जबरन रंग लगाने के बाद कपड़े फाडऩे का भी सिलसिला जारी था।

Umesh Singh
Published on: 10 March 2023 4:36 PM GMT
Bhadohi News
X

Bhadohi News (Pic: Social Media)

Bhadohi News: गोपीगंज नगर मे होली के दुसरे दिन खडहट्टी मोहल्ले में दो दर्जन के करीब युवक डीजे के गीत पर सड़क पर नाच रहे थे। आने जाने वाले बाहरी लोगों के साथ जबरन रंग लगाने के बाद कपड़े फाडऩे का भी सिलसिला जारी था। मामले को लेकर जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों को हुई तो चौकी के एक दिवान मौके पर पहुंच कर शरारती तत्वों को शांतिपूर्वक होली मनाने का अपील किया, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के एक सहयोगी दल का नेता पुलिस चौकी के दीवान से उलझ गया और अनाप.शनाप बकने के बाद धक्का.मुक्की का भी प्रयास किया। मामले की गंभीरता देख दीवान जी वापस चले गए और इसके बाद पुन कई पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

दीवान से उलझा मनबढ़

युवक को पुलिस चौकी ले जाने के लिए चलने के लिए कहा लेकिन युवक मकान के अंदर भाग कर अपने घर में छुप गया और घंटो तक पुलिस उसे पकडऩे में नाकाम रही। मौके पर लगा डीजे व साउंड बॉक्स को पुलिस ने खुलवा दिया। मामले को लेकर यह खबर नगर में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई दो दिन बीत जाने के बाद भी मनबढ़ पुलिस के हाथ नही लगा। बाजार में पुलिस कर्मियों की जमकर किरकिरी हुई, जिसकी चर्चा बाजार में बनी रही। एक तरफ योगी सरकार पुलिसकर्मियों को अपराध पर शिकंजा कसने के लिए दावे कर रही है ऐसे में इस घटना से पुलिस अपने आप को असहाय महसूस कर रही। गुरुवार के देर शाम सदर मोहाल छोटी चौराहा पर भी होली के हुड़दंग में जब सड़क पर महिलाओं युवतियों का पैदल चलना मुश्किल हुआ तो सूचना पर पहुचे चौकी इंचार्ज ने लाठी पटक कर शरारती तत्वों को खदेड़ा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story