×

यूपी में नशेड़ी दरोगा की शर्मनाक करतूत, चौकी में बच्ची से रेप की कोशिश

यूपी पुलिस की एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यूपी के रामपुर जिले में एक दरोगा ने चौकी परिसर में ही रहने वाली मासूम के साथ रेप करने का प्रयास किया।

tiwarishalini
Published on: 30 Sep 2017 9:09 PM GMT
यूपी में नशेड़ी दरोगा की शर्मनाक करतूत, चौकी में बच्ची से रेप की कोशिश
X

रामपुर: यूपी पुलिस की एक बार फिर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यूपी के रामपुर जिले में एक दरोगा ने चौकी परिसर में ही मासूम बच्ची के साथ रेप करने का प्रयास किया। मासूम के रोने की आवाज सुनकर पुलिस चौकी पहुंचे ग्रामीणों ने दरोगा और मासूम को आपत्तिजनक हालत में पाया। इस पर ग्रामीण आग बबूला हो गए। दरोगा का घेराव कर उसे पुलिस को सौंप दिया गया। इस घटना के बाद पहले तो पुलिस इस मामले में लीपापोती करती रही, लेकिन मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचने पर दरोगा को निलंबित करने की कार्रवाई हुई।

यह घटना रामपुर जिले के थाना केमरी क्षेत्र की भंवरका चौकी की है। यहां तैनात दरोगा तेजवीर सिंह सुबह शाम शराब के नशे में टल्ली रहता है। शनिवार को उसने शराब के नशे में धुत होकर इंसानियत को ही शर्मसार कर दिया।

ग्रामीणों की माने, तो चौकी परिसर में ही बने घर का आंगन और परिसर एक ही हैं। यहां दोपहर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान दरोगा ने आंगन में खेल रही मासूम को बहला फुसला कर चौकी में बने कमरे में बुला लिया और मासूम से अपने शरीर की मालिश करवाने लगा।

यह भी पढ़ें .... ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे, कुछ ऐसी है दरोगा और बंदर की दिलचस्प फ्रेंडशिप

इस दौरान दरोगा मासूम के प्राइवेट पार्ट्स को छूने लगा। घबराई मासूम के साथ उसने जब रेप करने की कोशिश की, तो मासूम रोने लगी। रोने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीणों ने कमरे में झांका तो मानो उनके पैरों के नीचे से जमीन निकल गई।

ग्रामीणों ने दरोगा को नशे में धुत आपत्तिजनक स्थिति में देखा, जो बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश कर रहा था। इस पर ग्रामीणों ने इकठ्ठा होकर आरोपी दरोगा को घेर लिया और चौकी में हंगामा खड़ा कर दिया।

पहले तो चौकी की पुलिस ने परिजनों को समझाने बुझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश के आगे उनकी एक न चली। मामला उच्च अधिकारियों तक जा पहुंचा। मौके पर पहुंचे एसपी विपिन ताडा ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी दरोगा को हिरासत में ले लिया और साथ ही उसे निलंबित कर दिया। यही नहीं, एसपी ने सिविल लाइन्स थाने में 6 पुलिसकर्मियों को नशे की हालत में दबोचा । जिन्हें मेडिकल के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story