×

महिला का आरोप- दरोगा ने प्राइवेट पार्ट में रिवाल्वर डालकर दी जान से मारने की धमकी

Manali Rastogi
Published on: 23 Aug 2018 4:26 AM GMT
महिला का आरोप- दरोगा ने प्राइवेट पार्ट में रिवाल्वर डालकर दी जान से मारने की धमकी
X

कानपुर: एक महिला ने दरोगा पर प्राइवेट पार्ट में सर्विस रिवाल्वर डाल कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके साथ ही कचहरी परिसर से अगवा कर जब रेप करने का भी प्रयास किया। महिला अपनी शिकायत को लेकर कई दिनों तक कोतवाली के चक्कर काटती रही। जब उसकी सुनवाई नहीं हुई तो कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया। कोर्ट के आदेश पर दरोगा पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नैय्यर का निधन, 1 बजे लोधी घाट में होगा अंतिम संस्कार

बिठूर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला के पति को पुलिस ने एक मामले आरोपी बनाया था। उस वक्त बिठुर के थानाधय्क्ष जीतेन्द्र सिंह थे। दरअसल, महिला बीते चार जनवरी को कचहरी तारीख पर गयी थी। महिला रजिस्ट्री ऑफिस के पास कार के अन्दर बैठी थी।

महिला का आरोप है दरोगा जीतेन्द्र सिंह भी कचहरी आया था। उनसे मुझे देख लिया कि मै में बैठी हूं, वो मेरे पास और सर्विस रिवाल्वर के बल पर मुझे जबरन अपनी कार में बैठा लिया।

दरोगा की कार में पहले से ही दो लोग बैठे हुए थे। दरोगा ने धमकी देते हुए कहा कि इस मुक़दमे की पैरवी से हट जाओ। जब मैंने विरोध किया तो दरोगा ने प्राइवेट पार्ट में सर्विश रिवाल्वर डाल कर जान से मारने की धमकी दी। मेरे साथ जबर्दार्स्ती करने लगा।

जब मेरे भाइयो ने देखा कि मैं कार में नहीं हूं तो वहां पर हडकंप मच गया। शोरगुल की आवाज सुनकर दरोगा मुझे कार से नीचे फेक कर भाग गया। कोतवाली इन्स्पेक्टर शुक्ला के मुताबिक कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है ,इस घटना की जाँच की जा रही है। दरोगा जीतेन्द्र सिंह ईटावा के जसवंत नगर में तैनात है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story