×

बहराइच: सिपाही ने किशोर के साथ की अश्लील हरकत, हंगामा के बाद सस्पेंड

सुबह टहलने के लिए घर से निकले किशोर के साथ सिपाही ने अश्लील हरकत किया। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मामला बढ़ता देख एसपी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। जांच एसपी सिटी को सौंपी है।

Aditya Mishra
Published on: 18 April 2019 7:14 AM GMT
बहराइच: सिपाही ने किशोर के साथ की अश्लील हरकत, हंगामा के बाद सस्पेंड
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

बहराइच: सुबह टहलने के लिए घर से निकले किशोर के साथ सिपाही ने अश्लील हरकत किया। जानकारी पर पहुंचे परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। मामला बढ़ता देख एसपी ने प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को निलंबित कर दिया। जांच एसपी सिटी को सौंपी है।

देहात कोतवाली क्षेत्र निवासी किशोर गुरूवार को मॉर्निंग वॉक करने पुलिस लाइन मैदान में गया था। बताया जाता है कि मैदान में टहलते समय ही किशाेर से हेड कांस्टेबल रमाकांत की मुलाकात हुई। बातों-बातों में बहला-फुसलाकर सिपाही अपने साथ किशोर को अपने कमरे पर लेकर चला गया।

ये भी पढ़ें...VIDEO: दिन में शिक्षा का मंदिर शाम ढलते ही बन जाता है अश्लीलता का बाजार

वहां पर वह किशोर से अश्लील हरकते करने लगा। किसी तरह इस बात की भनक किशोर के परिजनों को लगी। वह सीधे सिपाही के कमरे पर पहुंचे। जहां पर परिजनों को देख किशोर तुरंत फफक पड़ा।

इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा की सूचना पर देहात कोतवाली की पुलिस माैके पर पहुंची। किसी तरह परिजनों को शांत कराया। परिजनों द्वारा प्रकरण की जानकारी एसपी को दी गई। एसपी ने तत्काल सिपाही को निलंबित कर दिया।

एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि सिपाही द्वारा बच्चे से अश्लील हरकत करने का मामला प्रकाश में आया। तत्काल आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। प्रकरण की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...किराए के फ्लैट में लड़के-लडकियां करते थे अश्लीलता, पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने धर दबोचा

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story