×

Sonbhadra News: शेल्टर हाउस को लेकर गरमाई सियासत, भाजपा नेता के ट्वीट से गरमाया माहौल

Sonbhadra News: भाजपा नेता की तरफ से सिविल लाइंस रोड किनारे खुले में सोते मिले एक व्यक्ति की तस्वीर के साथ, पीएम-सीएम सहित अन्य को किए गए ट्वीट में कई सवाल उठाए गए हैं।

Kaushlendra Pandey
Published on: 12 Dec 2022 2:39 PM GMT (Updated on: 12 Dec 2022 3:18 PM GMT)
Sonbhadra News
X

Sonbhadra News (Newstrack)

Sonbhadra News: जिला मुख्यालय स्थित जिले की एकमात्र नगरपालिका में स्थापित शेल्टर हाउस को लेकर सियासत अचानक से गरमा गई है। भाजपा नेता की तरफ से सिविल लाइंस रोड किनारे खुले में सोते मिले एक व्यक्ति की तस्वीर के साथ, पीएम-सीएम सहित अन्य को किए गए ट्वीट में जहां कई सवाल उठाए गए हैं। नाली के उपर, बारजे के नीचे सोते मिले व्यक्ति की तस्वीर का उल्लेख करते हुए, शेल्टर हाउस के गलत उपयोग का भी आरोप लगाया गया है। बताते चलें कि सोनभद्र नगरपालिका के मौजूदा चेयरमैन भाजपा से हैं। आगामी निकाय चुनाव को लेकर उनके खेमे से मजबूत दावेदारी की बात सामने आ रही थी लेकिन आरक्षण की अनंतिम सूची में, यहां की सीट अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित किए जाने के बाद से अब तक जहां, यहां के आरक्षण का मसला सियासी दांव-पेंच में उलझा हुआ है।

वहीं, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष एवं अधिवक्ता यादवेंद्र दत्त द्विवेदी की तरफ से सोमवार को ट्वीट के जरिए, नगरपालिका की तरफ से गरीबों के लिए नगरपालिका कार्यालय के करीब संचालित किए जा रहे आश्रय गृह (शेल्टर हाउस) को लेकर दागे गए सवालों ने अचानक से जिला मुख्यालय का सियासी माहौल गरमा कर रख दिया है।

वहीं इस पर भाजपा और उसके अनुषंगी संगठनों से जुड़े क्षेत्रीय संयोजक, जिला संयोजक सहित कई नेताओं की तरफ से रिएक्शन भी आया है और मामले में जांच कर आवश्यक कदम उठाए जाने की मांग भी की गई है।

इस बात को लेकर किया गया ट्वीट, इस तरह के उठाए गए सवालः

भाजपा नेता यादवेंद्र दत्त द्विवेदी की तरफ से सड़क किनारे सो रहे व्यक्ति की तस्वीर के साथ किए गए ट्वीट में कहा गया है कि राबटर्सगंज में शेल्टर हाउस होते हुए भी, कड़ाके की ठंड में, नाली के उपर निकले बारजे के नीचे व्यक्ति को पशुवत जीवन गुजारना पड़ रहा है।

साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि शेल्टर हाउस में किसी भी ऐसे व्यक्ति के लिए इंट्री नहीं जिसके लिए वह बना हो। वहां उसका व्यवसायिक उपयोग किए जाने का भी आरोप लगाया गया है।

उधर, सेलफोन पर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी विजय कुमार यादव का कहना था कि शेल्टर हाउस का किसी तरह का गलत उपयोग किए जाने की जानकारी उन्हें नहीं है। न ही उनकी जानकारी में वहां ऐसा कुछ किया जा रहा है। ट्वीट के मसले पर कहा, कि उन्हें ऐसे किसी ट्वीट की भी जानकारी नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story