×

बीजेपी की बाइक रैली में पूनम महाजन ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

विजय लक्ष्य 2019 को दृष्टिगत रखते हुए आज देश भर में भाजयुमों द्वारा निकाली गई। महा बाइक रैली का आयोजन मथुरा में भी रामलीला मैदान से बड़े जोशो खरोश के साथ सम्पन्न हुआ।

Aditya Mishra
Published on: 2 March 2019 1:22 PM GMT
बीजेपी की बाइक रैली में पूनम महाजन ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
X

मथुरा: विजय लक्ष्य 2019 को दृष्टिगत रखते हुए आज देश भर में भाजयुमों द्वारा निकाली गई। महा बाइक रैली का आयोजन मथुरा में भी रामलीला मैदान से बड़े जोशो खरोश के साथ सम्पन्न हुआ। रैली को भाजयुमों की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मोटरसाइकिल रैली को रवाना करने से पहले कार्यक्रम पूरी तरह से कई धड़ों में बंटा- बंटा सा नजर आया। कार्यक्रम में भीड़ कम देखने के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी भाजयुमो के स्थानीय नेताओं पर भड़क गए और जमकर क्लास लगाई और बाद में उनको खुद ही माइक लेकर व्यवस्था बनानी पड़ी।

कार्यक्रम में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी को भी मौजूद रहना था लेकिन मंच पर लगे बैनर में उनकी तस्वीर न होने की चर्चा से कार्यक्रम में वह नहीं आई और अन्य जरूरी कार्य बता कर दिल्ली रवाना हो गयी। वहीं कार्यक्रम में ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा भी नहीं पहुंच सके।

कार्यक्रम के निर्धारित समय से तीन घंटे देरी से पहुंची पूनम महाजन ने दीप जलाकर कार्यक्रम की शुरुआत की ओर नेताओं ने उनका माला दुपट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया और स्मृति चिन्ह भेंट किया। रैली को पूनम महाजन ने झंडी दिखाकर रवाना किया और मंच और मीडिया के माध्यम से विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।

पूनम महाजन ने राहुल ग़ांधी के साथ साथ अखिलेश माया ओर इनके गठबंधन को आड़े हाथ लिया और ममता बनर्जी की पार्टी TMC को टेरर मेकिंग कंपनी बताया और आरोप लगाया कि हमारे कार्यकर्ताओ की हत्या की जा रही है। कांग्रेस और उनकी सोशल मीडिया साइड को उन्होंने सबसे बड़े फेंक न्यूज का अवार्ड दिए जाने की बात कही।

उन्होंने विपक्षियों की देश भक्ति की बात पर निशाना साधा ओर कहा कि यह लोग एक तरफ समर्थन की बात कहते है और दूसरी तरफ सर्जिकल स्टाईक के सबूत मांगते है। इसी देश भक्ति को हम प्रणाम करते है और देश की जनता के सामने इनकी असली देश भक्ति की तस्वीर भी सामने आ गयी है।

ये भी पढ़ें...लखनऊ में ‘खेलो भारत अभियान’ का शुभारंभ, योगी बोले- गरीब घरों के बच्चों को मिलेगा मंच

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story