×

अमेठी में पोस्टरवार : जुमला नहीं जवाब चाहिए, 5 साल का हिसाब चाहिए

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन ने कुछ घंटों पहले पोस्टवार शुरू हो गया है। जिससे एकाएक अमेठी की सियासत में गर्माहट आ गई। गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौरीगंज स्थित कौहार में शाम को एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

Rishi
Published on: 3 March 2019 5:30 AM GMT
अमेठी में पोस्टरवार : जुमला नहीं जवाब चाहिए, 5 साल का हिसाब चाहिए
X

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन ने कुछ घंटों पहले पोस्टवार शुरू हो गया है। जिससे एकाएक अमेठी की सियासत में गर्माहट आ गई। गौरतलब हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गौरीगंज स्थित कौहार में शाम को एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वो यहां आर्डिनेंस फैक्ट्री में एके-103 का भी शिलान्यास करेंगे।

ये भी देखें : मोदी का अमेठी में 17 परियोजनाओं का मास्टर स्ट्रोक, कांग्रेस MLC बोले उधार के प्रोजेक्ट्स

प्रधानमंत्री पटना में रैली को संबोधित करने के बाद यहां पहुंच रहे हैं। उनके आने से कुछ घंटे पूर्व समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जय सिंह प्रताप यादव द्वारा अमेठी में नरेंद्र मोदी वापस जाओ, जुमला नहीं जवाब चाहिए, 5 साल का हिसाब चाहिए। अमेठी के साथ सौतेला व्यवहार नहीं चलेगा। ट्रिपल आईटी, हिंदुस्तान पेपर मिल, मेगा फूड पार्क वापस करो का पोस्टर लगाया गया है।

ये भी देखें : भाजपा ने निकाली विजय संकल्प कमल संदेश बाइक रैली

आपको बता दें कि शनिवार 2 मार्च को अमेठी और रायबरेली में बीजेपी नेता अरुण सिंह की ओर से विवादित होर्डिंग्स लगाया गया था। होर्डिंग में लिखा गया था कि टूट जाएगा डंका, फुस्स हो जाएंगी प्रियंका। होर्डिंग्स को देखने के बाद कांग्रेस वर्कर्स ने जिला प्रशासन से तत्काल होर्डिंग हटवाने की मांग की थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story