×

पोस्टर वार: योगी को दिखाया बादशाह, माया-अखिलेश के सामने लिखा- अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे

aman
By aman
Published on: 19 March 2017 7:31 AM GMT
पोस्टर वार: योगी को दिखाया बादशाह, माया-अखिलेश के सामने लिखा- अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे
X

पोस्टर वार: योगी को दिखाया बादशाह, माया-अखिलेश के सामने लिखा- अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद महंत योगी आदित्‍यनाथ के यूपी के अगले सीएम की घोषणा के बाद भी पोस्‍टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा। ताबड़तोड़ पोस्‍टर जारी करने वाले बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रविवार (19 मार्च) को योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनने पर पोस्‍टर जारी किया और जुलूस निकालकर खुशियां बांटी।

पोस्‍टर में योगी को यूपी का बादशाह और नीचे मायावती और अखिलेश यादव के फोटो के साथ ‘अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे’ स्‍लोगन लिखा गया है।

ये भी पढ़ें ...यूपी में आज से शुरू होगा ‘योगी युग’, आदित्यनाथ लेंगे CM पद की शपथ, PM भी होंगे शामिल

अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा ने जारी किए पोस्टर

गोरखनाथ के रसूलपुर दशहरी बाग में बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य इरफान अहमद और बीजेपी महिला मोर्चा की महानगर उपाध्‍यक्ष पद्मा गुप्‍ता के नेतृत्‍व में यह पोस्‍टर जारी किया गया। इस अवसर पर बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने के पहले के भी सभी पोस्‍टर दिखाए गए हैं।

ये भी पढ़ें ...योगी का राजतिलक: संयोग का संगम और एक करिश्माई व्यक्तित्व की अजेय यात्रा

प्रदेश में तहजीब और भाईचारा होगा मजबूत

इस मौके पर बीजेपी अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्‍य इरफान अहमद ने कहा, कि 'योगी आदित्‍नाथ यूपी के सीएम बने हैं। वह यूपी के साथ गोरखपुर का भी विकास करेंगे। प्रदेश में गंगा-जमुनी तहजीब और भाईचारा मजबूत होगा।' उन्‍होंने बताया, कि पोस्‍टर में योगी आदित्‍नाथ को उत्‍तर प्रदेश का बादशाह दिखाते हुए अपराधियों के जेल के भीतर करने की बात कही गई है।

शेष खबर अगली स्लाइड में ...

योगी को दिखाया बादशाह

इस मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा की महानगर उपाध्‍यक्ष पद्मा गुप्‍ता ने कहा कि 'योगी आदित्‍यनाथ के सीएम बनाए जाने से यह तय हो गया है कि अब प्रदेश का विकास अवश्य होगा। जिस प्रकार से आज अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा के भाइयों ने पोस्‍टर जारी कर योगी आदित्‍यनाथ को बादशाह बनाया है, उससे यह तय है कि प्रदेश में गंगा-जमुनी तहजीब‍ की मिसाल पेश होगी।'

ये भी पढ़ें ...नए नहीं योगी की लोकप्रियता के किस्से, करीब 10 साल पहले हुई गिरफ्तारी से जल उठा था पूर्वांचल

योगी कसौटी पर खड़े उतरेंगे

पद्मा गुप्‍ता ने कहा, 'बीजेपी शीर्ष नेतृत्‍व ने योगी आदित्‍यनाथ को सीएम बनाकर बड़ी जिम्‍मेदारी दी है। इसके साथ ही उन्‍हें इस कसौटी पर खरा उतारकर प्रदेश के विकास की चुनौती को भी सहजता के साथ पूरा करना होगा।'

आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें ...

पोस्टर वार: योगी को दिखाया बादशाह, माया-अखिलेश के सामने लिखा- अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगेपोस्टर वार: योगी को दिखाया बादशाह, माया-अखिलेश के सामने लिखा- अब सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story