×

Meerut News: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को लगा बड़ा झटका

Meerut News: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव और प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश कलवा कुरैशी तथा अल्ताफ कुरैशी जिला अध्यक्ष ने पार्टी को छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल का दामन अपने सैकड़ों साथियों के साथ थाम लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 12 Nov 2022 2:50 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव और प्रभारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश कलवा कुरैशी तथा अल्ताफ कुरैशी जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी को छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल का दामन अपने सैकड़ों साथियों के साथ थाम लिया है।

राष्ट्रीय लोक दल जनपद मेरठ के जिला अध्यक्ष मतलूब गौड द्वारा किठौर कैंप कार्यालय पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से आए समस्त पदाधिकारियों को राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता दिलाई और साथ ही साथ कहा कि पार्टी में शामिल हो रहे लोगों का मान सम्मान किया जाएगा और राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह जी से विचार-विमर्श करके उचित सम्मान दिया जाएगा।

वहीँ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी छोड़कर आएं प्रदेश महासचिव कलवा कुरैशी ने कहा की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी अपने कार्यों से भटक गई है और वहां अल्पसंख्यक समाज को उचित सम्मान नहीं मिलता है। अगर अल्पसंख्यक का सम्मान कहीं है तो राष्ट्रीय लोकदल के अंदर हैं और हम सभी लोग राष्ट्रीय लोकदल और चौधरी जयंत सिंह जी में आस्था जताकर आज राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हो रहे हैं।

जिस तरह से अपनी पूर्व की पार्टी में हम कार्य करते आए हैं उससे भी कहीं अधिक लगन और मेहनत से राष्ट्रीय लोकदल को मजबूती देने का कार्य किया जाएगा और जो आदेश राष्ट्रीय नेतृत्व और चौधरी जयंत सिंह जी का होगा वह हमारे लिए मान्य होगा। इसलिए हम आज राष्ट्रीय लोक दल मेरठ के जिला अध्यक्ष जी के नेतृत्व में पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी छोड़कर आए जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) मेरठ अल्ताफ कुरैशी ने कहा कि चौधरी चरण सिंह जी, चौधरी अजीत सिंह जी की नीति सर्व समाज के लिए अति स्पष्ट रही है और उन्होंने कभी भी हालातों के साथ कोई समझौता नहीं किया इसीलिए राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश के अंदर एक नई ताकत बनकर उभर रही है और इसी के मद्देनजर उनकी नीति और रीति का सम्मान करते हुए आज हम लोग राष्ट्रीय लोक दल में शामिल हो रहे हैं।

दोनों पदाधिकारियों के साथ सैकड़ों की तादाद में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे जिनमें मुख्य रुप से नवाब,अनस,जमील,शाहिद, सलीम, जीशान, वकील, बिलाल, अल्ताफ, सलीम कुरेशी, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story