बुलडोजर विवाद पर बोले प्रमोद कृष्णम कहा- ‘आजादी के बाद यूपी को पहली बार मिला चरित्रवान मुख्यमंत्री’

Acharya Pramod Krishnam: यूपी में इन दिनों बुलडोजर एक्शन को लेकर काफी विवाद चल रहा है। अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस पर बयान दिया है। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपना पक्ष रखा है।

Sonali kesarwani
Published on: 5 Sep 2024 3:36 AM GMT
बुलडोजर विवाद पर बोले प्रमोद कृष्णम कहा- ‘आजादी के बाद यूपी को पहली बार मिला चरित्रवान मुख्यमंत्री’
X

Acharya Pramod Krishnam: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार के बुलडोजर एक्शन पर बयान देते हुए कहा कि अगर 2027 में हमारी सरकार बनेगी तो बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ मोड़ दिया जायेगा। जिसपर निशाना साधते हुए अब कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि सीएम योगी इस तरह की धमकियों से डरते नहीं हैं। अखिलेश यादव का 2027 का जो सपना है मठ-मंदिरों को ध्वस्त करने का, वह पूरा नहीं होगा। ये पूरी बातचीत उन्होंने एक न्यूज़ एजेंसी को इंटरव्यू देते हुए कहा। आपको बता दें कि अखिलेश यादव के इस बयान पर सीएम योगी ने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग दोनों होना चाहिए। जो लोग सिर्फ दंगाइयों के सामने सिर्फ नाक रगड़ते है वे बुलडोजर के सामने ही पस्त हो जाते है।

क्या गोरखपुर मंदिर को तोड़ देंगे अखिलेश- प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अखिलेश यादव का यह कहना की बुलडोजर का मुंह गोरखपुर की तरफ मोड़ देंगे क्या ये तो धमकी है? क्या वो यह कहना चाहते हैं कि वह गोरखपुर पीठ को तोड़ देंगे? क्या वह कहना चाहते हैं कि गोरखनाथ मंदिर को तोड़ देंगे? ये वही अखिलेश यादव हैं, जिनकी पार्टी ने निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलाई थी, जिन्होंने श्री कल्कि धाम के निर्माण पर तमाम पाबंदियां लगाई थी। और तो और 7 नवंबर 2016 को संभल में हमारे यहां श्री कल्कि धाम के मंदिर के निर्माण पर पाबंदी लगाकर उसको भी रोक दिया था। ये वही अखिलेश यादव हैं, जिन्होंने राम मंदिर के निर्माण में रोड़े अटकाए लगाए थे। उन्होने कहा कि जिस तरह से बाबर, तैमूर लंग, नादिर शाह, मोहम्मद गजनवी ने हिंदू मठों को तहस-नहस किया था। मठ-मंदिरों को तोड़ा और बर्बाद किया था। उसी राह पर अब अखिलेश यादव चल रहे है।

यूपी को पहली बार मिला चरित्रवान मुख्यमंत्री

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सीएम योगी के लिए कहा कि भगवान की कृपा से और भारत की जनता और लोकतंत्र के आशीर्वाद से ना ही राम मंदिर, ना ही कल्कि धाम के निर्माण और ना ही योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनने से रोक पाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश को आजादी के बहुत सालों बाद एक चरित्रवान, एक साधु, एक निर्भीक, निडर और निष्पक्ष मुख्यमंत्री मिला है।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story